Samachar Nama
×

यह है ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे मशहूर कलाकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है वैसे तो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करने वाले सितारे काफी ज्यादा है। लेकिन इनमें से कुछ सितारे ऐसे हैं जो दर्शकों के दिलों में बसते हैं। तो आइए उन कलाकारों पर एक नजर डालते हैं। देवन्दू शर्मा देवन्दू शर्मा आज
यह है ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे मशहूर कलाकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है वैसे तो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करने वाले सितारे काफी ज्यादा है। लेकिन इनमें से कुछ सितारे ऐसे हैं जो दर्शकों के दिलों में बसते हैं। तो आइए उन कलाकारों पर एक नजर डालते हैं।

यह है ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे मशहूर कलाकारदेवन्दू शर्मा

देवन्दू शर्मा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं है मिर्जापुर नामक वेब सीरीज में काम करने के बाद इनके फैन फॉलोइंग आसमान की बुलंदियों पर पहुंच गई है इन्होंने इस वेब सीरीज में एक मुन्ना त्रिपाठी नामक लड़के का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों द्वारा बहुत ही पसंद किया गया इस किरदार को आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं इस वेब सीरीज का सीजन 2 भी लाया गया और दोनों ही सीजन को दर्शकों को खूब पसंद आया।

Pratik Gandhi, The 'Scam' Artist Who Hustled His Way Up | HuffPost noneप्रतीक गांधी

यह भारत के एक ऐसे कलाकार है जो कुछ सालों पहले गुमनाम था। लेकिन आज के समय में इनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर दे रही है। इनकी वेब सीरीज स्कैम 1992 के रिलीज होने के बाद इन्हें भारत का बच्चा-बच्चा जानता है। आज यह किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

Pankaj Tripathi celebrates Durga Puja in Kolkataपंकज त्रिपाठी

वैसे तो यह बॉलीवुड के भी काफी मशहूर कलाकार है। लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी इनके कई प्रोजेक्ट रिलीज हुए हैं। इनकी वेब सीरीज मिर्जापुर और मिर्जापुर सीजन 2 दोनों ही बेहद पसंद की गई है अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई यह वेब सीरीज आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है।

Bobby Deol Starrer Mx Player Web Series Ashram Got 100 Million Views In  Five Days, Check All Details Hereबॉबी देवल

अगर बॉलीवुड के सुपरस्टार की बात की जाती तो शायद उस लिस्ट में बॉबी देओल का नाम भी आ सकता था। लेकिन अगर वही ओटीटी प्लेटफॉर्म किस सुपरस्टार की बात की जाए तो बॉबी देओल के और नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता बॉबी देवल की वेब सीरीज आश्रम को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है इसके सीजन 2 को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है इस वेब सीरीज की वजह से बॉबी देओल खूब फेमस हुए हैं।

Share this story