Samachar Nama
×

मोदी के चेहरे पर ‘दंगा’ का आरोप, पुराने रामनवमी कांड ने ममता को पीछे कर दिया

बंगाल में ‘दंगाइयों’ के साथ किसने धावा बोला है, जिन्होंने ‘चापलूसी’ की नीति अपनाई है, पुलिस ने ‘दंगाइयों’ का समर्थन क्यों किया है – इस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘दंगों के आरोपों’ के दिन जमीनी स्तर पर छींटाकशी की। राज्य में पांचवें दौर का मतदान। मुख्यमंत्री के साथ, उन्होंने भाजपा पर तानाशाह दंगाइयों की
मोदी के चेहरे पर ‘दंगा’ का आरोप, पुराने रामनवमी कांड ने ममता को पीछे कर दिया

बंगाल में ‘दंगाइयों’ के साथ किसने धावा बोला है, जिन्होंने ‘चापलूसी’ की नीति अपनाई है, पुलिस ने ‘दंगाइयों’ का समर्थन क्यों किया है – इस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘दंगों के आरोपों’ के दिन जमीनी स्तर पर छींटाकशी की। राज्य में पांचवें दौर का मतदान। मुख्यमंत्री के साथ, उन्होंने भाजपा पर तानाशाह दंगाइयों की पार्टी के रूप में हमला किया। नीलबाड़ी की लड़ाई के अभियान में ममता को कई बार इस तरह की बातें करते सुना गया है। मोदी ने शनिवार को आसनसोल में एक सार्वजनिक बैठक से हमले का जवाब दिया।

शनिवार को अपने भाषण में, मोदी ने तीन साल पहले आसनसोल-रानीगंज क्षेत्र में समूह हिंसा को भी याद किया। भीड़ को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा, “क्या आपको 3 साल पहले रामनवमी याद है? आसनसोल, रानीगंज दंगे, कौन भूल सकता है? इन सभी दंगों में सैकड़ों जिंदगियां जलकर राख हो गईं। गरीबों को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। मोदी ने उसके बाद तीन सवाल उठाए। बार-बार भीड़ से उन सवालों को पूछ रहा था। “दंगाइयों का समर्थन किसने किया?” मोदी ने पूछा। चापलूसी की नीति किसने अपनाई है? दंगाइयों की तरफ पुलिस क्यों है? ”लोगों से बार-बार सवाल सुनने के बाद, मोदी ने कहा,“ सभी का जवाब है। हर कोई कह रहा है। दीदी की वजह से, दीदी की वजह से। ”

Share this story