Samachar Nama
×

मोटोरोला ने वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च ,चार्जिंग 17 घंटे की बैटरी लाइफ

मोटोरोला के सब-ब्रांड बिनटॉन ने भारतीय बाजार में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स और नेकबैंड लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Verve Buds 100 और नेकबैंड स्टाइल Verve Rap 105 और Verve Loop 105 लॉन्च किए हैं। Motorola के Verve Audio सीरीज को IPX5 वॉटर रेसिस्टेंस का दर्जा दिया गया है। वर्व बड्स 100 चार्जिंग केस 17 घंटे
मोटोरोला ने वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च ,चार्जिंग 17 घंटे की बैटरी लाइफ

मोटोरोला के सब-ब्रांड बिनटॉन ने भारतीय बाजार में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स और नेकबैंड लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Verve Buds 100 और नेकबैंड स्टाइल Verve Rap 105 और Verve Loop 105 लॉन्च किए हैं। Motorola के Verve Audio सीरीज को IPX5 वॉटर रेसिस्टेंस का दर्जा दिया गया है।

वर्व बड्स 100 चार्जिंग केस 17 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। वहीं, कंपनी का दावा है कि वे वीर रेप 105 और वेरवे लूप 105 के बारे में 8 घंटे का बैटरी बैकअप देंगे। खास बात यह है कि वे गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी के साथ ही अमेजन एलेक्सा को भी सपोर्ट करते हैं।

Verds Buds और नेकबैंक मूल्य
Verve Buds 100 ट्रू वायरलेस हेडफोन की कीमत 2,699 रुपये रखी गई है। इसे 10 नवंबर को अमेजन पर बेचा जाएगा। वहीं, वेरवे रैप 105 की कीमत 1,699 रुपये और वेरवे लूप 105 की कीमत 299 रुपये तय की गई है। ये दोनों नेकबैंड भी अमेजन से खरीद पाएंगे। कंपनी ने इन्हें बेचना शुरू कर दिया है।

मोटोरोला Verve Buds 100 विनिर्देशन
इस कलियों के बारे में कंपनी का दावा है कि इसका चार्जिंग केस 17 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। यही है, जब कली की कलियों को छुट्टी दी जाती है, तो वे मामले की मदद से उन्हें 14 घंटे के लिए बार-बार चार्ज करने में सक्षम होंगे। इसके साथ ही तीन अलग-अलग ईयरबड जैल हैं जिन्हें यूजर्स अपने कानों के हिसाब से इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें एक मल्टी-फंक्शन टच बटन होगा, जिससे आप कॉल, वॉल्यूम, सॉन्ग चेंज, वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स का उपयोग कर पाएंगे।

105 स्पेसिफिकेशन्स 
यह एक लचीला नेकबैंड है जिसमें 15 मिमी स्पीकर ड्राइवर है। कंपनी का दावा है कि यह 8 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आता है। इसमें हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक है। संगीत के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इसमें एक अतिरिक्त बास है। केबल प्रबंधन के लिए अन्य नेकबैंड की तरह, इसमें मैग्नेट भी हैं।

Verve Loop 105 की विशिष्टता
यह नेकबैंड खेल गतिविधि को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसे लेकर कंपनी 8 घंटे के बैटरी बैकअप का दावा कर रही है। उलझन मुक्त केबलों को चुंबकीय कलियों के साथ प्रदान किया जाता है। कंपनी का कहना है कि वह स्पोर्ट्स और जिम में इसका बेहतर इस्तेमाल कर सकेगी। इसमें हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी है।

Share this story