Samachar Nama
×

मोटोरोला एज एस ने एक नया स्नैपड्रैगन 800 सीरीज चिपसेट,जानें रिपोर्ट

मोटोरोला एज एस एक टिप्पर के अनुसार नया स्नैपड्रैगन 800 श्रृंखला चिपसेट की सुविधा देने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। मोटोरोला के एक कार्यकारी ने इस हफ्ते की शुरुआत में एक नया एज एस डिवाइस पेश किया था, जिसमें कहा गया था कि नए फ्लैगशिप में d स्नैपड्रैगन 8XX ’चिपसेट होगा। एक टिपस्टर ने
मोटोरोला एज एस ने एक नया स्नैपड्रैगन 800 सीरीज चिपसेट,जानें रिपोर्ट

मोटोरोला एज एस एक टिप्पर के अनुसार नया स्नैपड्रैगन 800 श्रृंखला चिपसेट की सुविधा देने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। मोटोरोला के एक कार्यकारी ने इस हफ्ते की शुरुआत में एक नया एज एस डिवाइस पेश किया था, जिसमें कहा गया था कि नए फ्लैगशिप में d स्नैपड्रैगन 8XX ’चिपसेट होगा। एक टिपस्टर ने अब दावा किया है कि यह एक नया चिपसेट होगा, और मोटोरोला एज एस संभवतः ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा, मोटोरोला ने एक पोस्टर के माध्यम से आगामी मोटोरोला एज एस लॉन्च।

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, क्वालकॉम एक-नई 8-सीरीज फ्लैगशिप चिप लॉन्च करेगी, और इसे फीचर करने के लिए मोटोरोला एज एस स्मार्टफोन होगा। टिपस्टर ने चिपसेट या फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी है।

मोटोरोला ने आगामी मोटोरोला एज एस को वीबो पर साझा की गई तस्वीर के माध्यम से छेड़ा। छवि का फोकस चिपसेट है, यह दर्शाता है कि मोटोरोला स्मार्टफोन वास्तव में एक शक्तिशाली चिपसेट द्वारा समर्थित होगा। संभावना है कि लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला एज एस के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही साझा करेगी।

GSMArena की एक रिपोर्ट बताती है कि विचाराधीन चिपसेट लीक स्नैपड्रैगन चिप हो सकता है जिसका कोडनेम ren शिमा था। ‘ माना जाता है कि, यह सैमसंग की 5nm प्रक्रिया पर बनाया गया है और एक Cortex A78 मुख्य कोर द्वारा संचालित है जिसे 2.70GHz पर देखा जाता है।

यह संभव है कि मोटोरोला एज एस डिवाइस का कोडनेम ‘Nio है।’ इस स्मार्टफोन के बारे में विवरण पिछले साल के अंत में कई लीक के अधीन थे। Nio को 12GB रैम के साथ आने और डुअल सेल्फी कैमरा पेश करने की सुविधा दी गई है। कथित तौर पर स्मार्टफोन का डिफ़ॉल्ट पीक रिफ्रेश रेट 105Hz हो सकता है। एक टिपस्टर द्वारा Nio की एक छवि भी लीक की गई थी, जहां यह चारों ओर मोटी बेजल्स और एक मोटी ठोड़ी के साथ दिखाई देता है। मोटोरोला एज एस के बारे में अधिक जानकारी सामने आने के बाद, हमें पता चलेगा कि क्या यह वास्तव में फोन का नाम Nio है; अभी यह सिर्फ अटकलें हैं।

Share this story