Samachar Nama
×

मैंने अपने जीवन में जो सबसे अच्छा पसंद किया है, वह है: सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग: निकोलस पूरण

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी ने किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ न्यायोचित खेल के दौरान बिल्कुल अविश्वसनीय रूप से बचाने के बाद निकोलस पूरान की प्रशंसा की। उन्होंने सीमा रस्सियों के पास एक एक्रोबैटिक प्रयास के साथ एक निश्चित छक्के को बचाया। मुरुगन अश्विन द्वारा फेंके गए 8
मैंने अपने जीवन में जो सबसे अच्छा पसंद किया है, वह है: सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग:  निकोलस पूरण

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी ने किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ न्यायोचित खेल के दौरान बिल्कुल अविश्वसनीय रूप से बचाने के बाद निकोलस पूरान की प्रशंसा की। उन्होंने सीमा रस्सियों के पास एक एक्रोबैटिक प्रयास के साथ एक निश्चित छक्के को बचाया।

मुरुगन अश्विन द्वारा फेंके गए 8 वें ओवर की तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने मिड-विकेट की ओर एक छोटी गेंद फेंकी। गेंद आसानी से रस्सियों को पार करने के लिए तैयार दिख रही थी लेकिन निकोलस पूरन के पास कुछ अन्य विचार थे।

वेस्ट इंडीज स्टार ने गेंद को पकड़ने के लिए रस्सी के ऊपर पूरी लंबाई की छलांग लगाई। और बाउंड्री के बाहर गिरने से ठीक पहले, उन्होंने चालाकी से गेंद को वापस खेलने के लिए फ्लिक किया और अपनी तरफ से चार मूल्यवान रन बचा लिए। और उन्होंने वह सब किया जो हवाई होते हुए भी किया।

जैसे ही निकोलस पूरन ने बचाओ को खींचा, क्रिकेट बिरादरी ने सोशल मीडिया पर उसकी प्रशंसा की। सचिन तेंदुलकर ने वेस्टइंडीज को उनके द्वारा दिए गए सर्वश्रेष्ठ सेव को लिखकर एक विशेष प्रशंसा दी, उन्होंने लिखा:

दूसरी ओर, वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में निकोलस पूरन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया:

“गुरुत्वाकर्षण नामाक चीज़ हाय भुला दी। आइसा कइसे। परिभाषित गुरुत्वाकर्षण, पूरन। क्या बचाव है।”

जहां तक ​​मैच का सवाल है, तो राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हाई-स्कोरिंग मुकाबले में चार विकेट से हराया। रॉयल्स ने 223 रनों का पीछा करते हुए आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा सफल पीछा किया। संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ ने अर्द्धशतक बनाने के बाद, राहुल तेवतिया ने एक ओवर में पांच छक्के मारे और एक अर्धशतक लगाकर अपना घर ले लिया।

Share this story