Samachar Nama
×

माइक्रोमैक्स इन 1 बी की प्री-बुकिंग शुरू, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए

माइक्रोमैक्स इन 1 बी स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 10 नवंबर को दोपहर 12 बजे होने वाली है, जिसका खुलासा खुद कंपनी ने अपने ट्वीट के जरिए किया। इस स्मार्टफोन को माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के साथ 3 नवंबर को लॉन्च किया गया था, जिसकी बिक्री इस महीने के अंत में शुरू होगी। फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली
माइक्रोमैक्स इन 1 बी की प्री-बुकिंग शुरू, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए

माइक्रोमैक्स इन 1 बी स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 10 नवंबर को दोपहर 12 बजे होने वाली है, जिसका खुलासा खुद कंपनी ने अपने ट्वीट के जरिए किया। इस स्मार्टफोन को माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के साथ 3 नवंबर को लॉन्च किया गया था, जिसकी बिक्री इस महीने के अंत में शुरू होगी। फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल के दौरान कंपनी ने 1B में माइक्रोमैक्स की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। यह स्मार्टफोन दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है, जो 6,999 रुपये से शुरू होता है। इसके अलावा इस फोन में खरीदने के लिए तीन कलर ऑप्शन उपलब्ध होंगे।

माइक्रोमैक्स भारत में 1 बी कीमत, उपलब्धता
माइक्रोमैक्स इन 1 बी की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। इस कीमत में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिया जाएगा। ग्राहक फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीद पाएंगे। फोन की प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल के दौरान 10 नवंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, जिसे कंपनी ने ट्वीट के जरिए दिया। कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको तीन ऑप्शन मिलेंगे, ब्लू, ग्रीन और पर्पल। वहीं, इसकी बिक्री 26 नवंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

फिलहाल, माइक्रोमैक्स ने माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, जिसकी बिक्री 24 नवंबर से शुरू होगी।

माइक्रोमैक्स 1 बी स्पेसिफिकेशन 
डुअल-सिम माइक्रोमैक्स In1B एंड्रॉइड 10 पर चलता है। इसमें 6.52-इंच का एचडी + डिस्प्ले है, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जुगलबंदी के लिए 2 जीबी और 4 जीबी रैम विकल्प हैं।

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए, इस फोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राथमिक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। माइक्रोमैक्स के इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

माइक्रोमैक्स इन 1 बी में इनबिल्ट स्टोरेज के लिए दो विकल्प हैं – 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन के पिछले भाग पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा हैंडसेट में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 10 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Share this story