Samachar Nama
×

महाराष्ट्र के नासिक में पिछले 10 दिनों से बिना बिजली के 60 गाँव

नासिक जिले के त्र्यंबकेश्वर तहसील के साठ गाँवों के लोग मुश्किलों का सामना कर रहे हैं क्योंकि इस क्षेत्र में पिछले 8-10 दिनों से बिजली नहीं है।बेलगोडा गाँव के सरपंच संजय गंगोड ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “पिछले 8-10 दिनों से इस क्षेत्र के 60 गाँवों में बिजली नहीं है। ग्रामीणों को बहुत
महाराष्ट्र के नासिक में पिछले 10 दिनों से बिना बिजली के 60 गाँव

नासिक जिले के त्र्यंबकेश्वर तहसील के साठ गाँवों के लोग मुश्किलों का सामना कर रहे हैं क्योंकि इस क्षेत्र में पिछले 8-10 दिनों से बिजली नहीं है।बेलगोडा गाँव के सरपंच संजय गंगोड ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “पिछले 8-10 दिनों से इस क्षेत्र के 60 गाँवों में बिजली नहीं है। ग्रामीणों को बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। रात में अंधेरा होने के कारण जंगली जानवर। ग्रामीणों पर हमला करते हैं।

हम प्रशासन से बिजली बहाल करने का अनुरोध करते हैं। ”घने पहाड़ी जंगलों के बीच गाँव स्थित हैं।ग्रामीणों की एक प्रमुख चिंता है कि रात के समय अंधेरे के कारण जंगली जानवरों का उदय पैंथर की तरह हो जाता है।एक अन्य ग्रामीण ने एएनआई को बताया, “बिजली कटौती के पीछे का कारण यह है कि जिला परिषद ने बिजली बिल का भुगतान नहीं किया। चूंकि यह एक वन क्षेत्र है, इसलिए जंगली जानवरों द्वारा अंधेरे में ग्रामीणों पर हमला करने की संभावना अधिक है।”

Share this story