Samachar Nama
×

मधुबनी 108 बोतल नेपाली शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मधुबनी। पकड़े गए धंधेबाज की पहचान साहरघाट थाना क्षेत्र के मुखियापट्टी गांव निवासी संतोष यादव के रूप में की गई है। पुलिस ने संध्या गश्ती के दौरान मधवापुर-बासुकी मुख्य सड़क में जानकीनगर गांव के पास नेपाल की ओर से एक बाइक पर लाद कर लाई जा रही 108 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ बाइक
मधुबनी 108 बोतल नेपाली शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मधुबनी। पकड़े गए धंधेबाज की पहचान साहरघाट थाना क्षेत्र के मुखियापट्टी गांव निवासी संतोष यादव के रूप में की गई है। पुलिस ने संध्या गश्ती के दौरान मधवापुर-बासुकी मुख्य सड़क में जानकीनगर गांव के पास नेपाल की ओर से एक बाइक पर लाद कर लाई जा रही 108 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ बाइक को जब्त किया और धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया।मधवापुर थाना पुलिस ने सोमवार को संध्या गश्ती के दौरान जानकीनगर गांव के पास 108 बोतल शराब लदी बाइक समेत एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार शराब कारोबारी के खिलाफ थाने में मद्य निषेध कानून के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। एसआई रामनरेश प्रसाद के नेतृत्व में गश्ती दल में एएसआई विलट पासवान, लालबाबू पासवान समेत पुलिस बल के जवान शामिल थे। नौ लीटर नेपाली शराब बरामद, धंधेबाज फरार पंडौल : सकरी थानाध्यक्ष उमेश कुमार पासवान के नेतृत्व में शराब धंधेबाजों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया नवादा निवासी गणेश महतो के विरुद्ध एसआई विमल कुमार सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली की सकरी पूर्वी पंचायत के नवादा महाराजी पोखर के निकट स्थित ताड़ी की दुकान में देसी शराब का कारोबार चल रहा है। सूचना मिलते ही एसआई विमल कुमार सिंह, अमर नाथ ठाकुर व एएसआई इफ्तखार अहमद पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। पुलिस की गाड़ी को आते देख धंधेबाज गणेश महतो पिता रामअवतार महतो फरार हो गया।

Share this story