Samachar Nama
×

मधुबनी : विवाद:सीमा विवाद होने के कारण दो थानों की पुलिस की मौजूदगी में पांच घंटे नाले में पड़ी रही सिर कटी लाश

शव की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के चानन कसेरा गांव के 55 वर्षीय हलीम उर्फ बिल्लेईया के रूप में हुई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पहले खिरहर थाना को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लाश को देखा और यह कहते हुए चली गई कि यह बासोपट्टी थाना क्षेत्र का
मधुबनी : विवाद:सीमा विवाद होने के कारण दो थानों की पुलिस की मौजूदगी में पांच घंटे नाले में पड़ी रही सिर कटी लाश

शव की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के चानन कसेरा गांव के 55 वर्षीय हलीम उर्फ बिल्लेईया के रूप में हुई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पहले खिरहर थाना को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लाश को देखा और यह कहते हुए चली गई कि यह बासोपट्टी थाना क्षेत्र का मामला है।खिरहर व बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिम्हा टोल व धरहर के बीच सुबह करीब दस बजे नाले से एक 55 वर्षीय अधेड़ की सिर कटी लाश मिली। शव दोनों सीमा क्षेत्र के बीच बधार (बाध) स्थित नाले में सुबह में आसपास के मजदूरों को नजर आया।

हालांकि तुरंत बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार भी पहुंचे। पूछताछ के क्रम में ग्रामीणों द्वारा नक्शा दिखा कर बताया गया कि घटना खिरहर थाना क्षेत्र का है। इसके बाद घटना स्थल पर जयनगर एएसपी शौर्य सुमन व बेनीपट्टी इंस्पेक्टर राजेश कुमार पहुंचे। साथ ही खिरहर थाना की तरफ से अमीन को भी साथ लाया गया। अमीन ने नक्शा देखकर बताया कि जिस जगह लाश पड़ी है वह बासोपट्टी थाना क्षेत्र में है। इसके बाद बासोपट्टी थाना द्वारा लाश को बाहर निकलवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। काफी देर तक पुलिस ने कटी हुई सिर की खोज की लेकिन सफलता नहीं मिली। बता दें कि घटना के बाद से मृतक की पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल था। मृतक के कुल सात बच्चे हैं। मृतक की पत्नी द्वारा घटना को लेकर थाना में जानकारी प्रदान की जा रही है।

Share this story