Samachar Nama
×

मधुबनी : पहल:झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल परिसर में मिट्टी भराई व खरंजा का काम शुरू

बुधवार को झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल परिसर में जलजमाव के कारण बढ़ी परेशानी की खबर प्रकाशित होते ही नपं प्रशासन ने गुरुवार को मिट्टी भराई का शुरू कर दिया है। लगातार रूक-रूक कर हो रही बारिश से झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल का नारकीय स्थिति बनी हुई है। मिट्टी कार्य समाप्त होने के संवेदक राजू मंडल ने कहा
मधुबनी : पहल:झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल परिसर में मिट्टी भराई व खरंजा का काम शुरू

बुधवार को झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल परिसर में जलजमाव के कारण बढ़ी परेशानी की खबर प्रकाशित होते ही नपं प्रशासन ने गुरुवार को मिट्टी भराई का शुरू कर दिया है। लगातार रूक-रूक कर हो रही बारिश से झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल का नारकीय स्थिति बनी हुई है। मिट्टी कार्य समाप्त होने के संवेदक राजू मंडल ने कहा कि खरंजा बैठाकर पीसीसी ढलाई भी तुरंत शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पहले एक साइड पीसीसी कर लिया जाएगा। उसके बाद दूसरे साइड भी पीसीसी ढलाई किया जाएगा।जिसे बुधवार को प्रकाशित किया था। जिस पर विभाग ने संज्ञान लेते हुए दूसरे दिन ही कार्य करना शुरू कर दी है। अस्पताल परिसर में लगे जल जमाव को पंपिंग सेट से पानी निकाल कर मिट्टी का भराई शुरू कर दिया गया है।

इस कार्य अवधि तक किसी भी मरीज को आने जाने में दिक्कत नहीं होगी। बतादें कि हल्की बारिश होने के बाद अस्पताल परिसर में जलजमाव का नजारा था। जिसे दैनिक भास्कर ने सबसे पहले जलजमाव पर खबर प्रकाशित किया। इस खबर के आलोक में स्थानीय विधायक नीतीश मिश्रा के पहल पर नपं के द्वारा मिट्टी भराई और खरंजा खरंजाकरन किया गया। लेकिन अधूरा रहने और पुनः खरंजा के उपर कीचड़ आना और मिट्टी दल-दल के कारण पांव पैदल भी मरीजों और अस्पताल कर्मियों को परेशानी बढ़ गई थी। इतना ही नहीं एम्बुलेंस भी अस्पताल परिसर में नहीं पहुंच पाता था। जिसे भास्कर प्रमुखता से प्रकाशित किया।

Share this story