Samachar Nama
×

मधुबनी : परेशानी:दाे प्रखंडों काे जाेड़ने वाली मुख्य सड़क पर लगा जलजमाव, हर साल बारिश में लोग होते हैं परेशान

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मुस्लिम टोला वार्ड 2 में बरसात के पानी लगने से जल जमाव की समस्या हर वर्ष उत्पन्न हो जाती है। जिससे वहां का स्थानीय ग्रामीण, बच्चे एवं बुजुर्गो को दुश्वारियां से जीने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि पक्की पीसीसी सड़क पर जलजमाव लग जाता
मधुबनी : परेशानी:दाे प्रखंडों काे जाेड़ने वाली मुख्य सड़क पर लगा जलजमाव, हर साल बारिश में लोग होते हैं परेशान

 स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मुस्लिम टोला वार्ड 2 में बरसात के पानी लगने से जल जमाव की समस्या हर वर्ष उत्पन्न हो जाती है। जिससे वहां का स्थानीय ग्रामीण, बच्चे एवं बुजुर्गो को दुश्वारियां से जीने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि पक्की पीसीसी सड़क पर जलजमाव लग जाता है।प्रखंड की पंचायत कमरौली वार्ड 2 में भलनी से कपरिया जाने वाली सड़क में बरसात के पानी के जलजमाव से आने जाने वाले लोगों को भारी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

उन लोगों ने बताया कि स्थानीय वार्ड सदस्य, मुखिया पानी निकासी का कोई व्यवस्था अभी तक नहीं कर पाया है। यह सड़क भलनी लचका से उत्तर होकर कपरिया होते हुए पालीमोहन से खजौली प्रखंड को जोड़ती है। जिस कारण यह सड़क ग्रामीणों सड़क में एक मुख्य सड़क है। एक पंचायत से दूसरे पंचायत एवं कलुआही प्रखंड से खजौली प्रखंड को यह सड़क जोड़ती है। इस सड़क पर जलजमाव को लेकर वार्ड सदस्य एवं मुखिया उदासीन रवैया है। जिसकी जानकारी कलुआही प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिया जा चुका है। इस बाबत बीडीअाे किशोर कुमार ने बताया कि बहुत जल्द गली नली योजना बनने के बाद इस समस्या से निजात मिल जाएगी।

Share this story