Samachar Nama
×

मधुबनी : तेल एजेंसियों एवं थोक विक्रेताओं के गोदामों का करें निरीक्षण : डीएम

जिला पदाधिकारी अमित कुमार ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में एसडीओ सहित संबंधित अन्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किया। इस बैठक में मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम-2016 के अधीन लंबित अधिहरण वाद की समीक्षा की गई। मद्य निषेध अधिनियम के तहत जब्त वाहनों एवं अन्य सामान की नीलामी की अद्यतन स्थिति का भी
मधुबनी : तेल एजेंसियों एवं थोक विक्रेताओं के गोदामों का करें निरीक्षण : डीएम

जिला पदाधिकारी अमित कुमार ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में एसडीओ सहित संबंधित अन्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किया। इस बैठक में मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम-2016 के अधीन लंबित अधिहरण वाद की समीक्षा की गई। मद्य निषेध अधिनियम के तहत जब्त वाहनों एवं अन्य सामान की नीलामी की अद्यतन स्थिति का भी जिला पदाधिकारी ने जायजा लिया। समीक्षा के दौरान जिला पदाधिकारी ने मद्य निषेध अधिनियम के तहत जब्त वाहनों एवं अन्य सामान की नीलामी की प्रक्रिया त्वरित गति से करने का निर्देश दिया।

कहा कि सभी तेल एजेंसियों एवं तेल के थोक विक्रेताओं के गोदाम का निरीक्षण सुनिश्चित करें। निरीक्षण कर निरीक्षण रिपोर्ट समर्पित करने का भी निर्देश दिया। सभी कर्मियों का एचआरएमएस इन्ट्री भी अविलंब पूर्ण कराने का निर्देश दिया। डीएम ने सभी एसडीओ को निर्देश दिया कि सभी लंबित मामलों का शीघ्र निष्पादन सुनिश्चित करें। बैठक में अपर समाहर्ता, विभिन्न अनुमंडलों के एसडीओ, स्थापना उप समाहर्ता आदि मौजूद थे। कोरोना संक्रमण से निपटने को डीएम ने की बैठक मधुबनी। जिला पदाधिकारी अमित कुमार ने जिले के विभिन्न संस्थाओं एवं क्लबों के सदस्यों के साथ अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में बैठक किया। कोरोना महामारी से बचाव के प्रति आमलोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला पदाधिकारी ने यह बैठक की। जिला पदाधिकारी ने जिले के सभी संस्था/क्लबों के सदस्यों को कोरोना महामारी से बचाव के प्रति आमलोगों को जागरूक करने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार करने एवं अपने स्तर से कैम्प के माध्यम से मास्क, सेनिटाइजर आदि का वितरण करने का अनुरोध किया। संस्था एवं क्लब के सदस्यों ने जिला प्रशासन को भी उक्त कार्य में तन-मन-धन से सहयोग करने का आश्वासन दिया गया।

Share this story