Samachar Nama
×

मधुबनी ईश्वर का नाम ले पीड़ितों की सेवा करते स्वास्थ्य कर्मी

मधुबनी।कोरोना के साथ जारी युद्ध में चिकित्सकों व नर्सों की जिम्मेवारी सर्वाधिक बढ़ गई है। कोरोना संक्रमण के बीच इलाज को आने वाले लोगों की सेवा, समर्पण स्वास्थ्य कर्मियों को महान बनाती हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से जुझ रहे इस समय में आज विश्व स्वास्थ्य दिवस की अहमियत और बढ़ जाती है। सेवाभाव और अपनी
मधुबनी ईश्वर का नाम ले पीड़ितों की सेवा करते स्वास्थ्य कर्मी

मधुबनी।कोरोना के साथ जारी युद्ध में चिकित्सकों व नर्सों की जिम्मेवारी सर्वाधिक बढ़ गई है। कोरोना संक्रमण के बीच इलाज को आने वाले लोगों की सेवा, समर्पण स्वास्थ्य कर्मियों को महान बनाती हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से जुझ रहे इस समय में आज विश्व स्वास्थ्य दिवस की अहमियत और बढ़ जाती है। सेवाभाव और अपनी मुस्कान से पीड़ितों के चेहरे पर खुशियां लाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के जीवन में उतार-चढ़ाव के बाद भी वे सेवा मार्ग से विचलित हुए बगैर पीड़ितों को स्वस्थ और खुश देखना चाहते हैं। स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता कार्यक्रम आज :

जागरूकता से ही बीमारियों को दूर भगाया जा सकता है। वहीं, शहर से सटे रांटी चौक स्थित हरसन हॉस्पिटल में विश्व स्वास्थ्य दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। विश्व स्वास्थ्य दिवस पर सदर अस्पताल में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सिविल सर्जन डॉ. सुनील कुमार झा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बाद लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ी है।

Share this story