Samachar Nama
×

मणिपुर फिल्म संग्रह के लिए समझौता ज्ञापन

राज्य सरकार के उपक्रम मणिपुर स्टेट फिल्म डेवलपमेंट सोसाइटी (MSFDS) ने शनिवार को इंफाल में मणिपुरी सिनेमा के फिल्म संग्रह की स्थापना के लिए मुंबई के फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन (FHF) के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए। FHF के साथ साझेदारी करते हुए, मणिपुर सिनेमा की साल भर की स्वर्ण जयंती समारोह के
मणिपुर फिल्म संग्रह के लिए समझौता ज्ञापन

राज्य सरकार के उपक्रम मणिपुर स्टेट फिल्म डेवलपमेंट सोसाइटी (MSFDS) ने शनिवार को इंफाल में मणिपुरी सिनेमा के फिल्म संग्रह की स्थापना के लिए मुंबई के फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन (FHF) के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए।
FHF के साथ साझेदारी करते हुए, मणिपुर सिनेमा की साल भर की स्वर्ण जयंती समारोह के एक दिन बाद, MSFDS ने मणिपुर की सिनेमाई विरासत को बचाने के लिए फिल्म संग्रह की स्थापना की, MSFDS के सचिव झज्जू बाचस्पतिम, जिन्होंने FHF के संस्थापक के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। निदेशक शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर सोसायटी के परिसर में।
FHF एक गैर-लाभकारी संगठन है, जो भारत में फिल्म विरासत के संरक्षण, संरक्षण और पुनर्स्थापना के लिए समर्पित है, संग्रह शुरू करने में MSFDS को तकनीकी और बौद्धिक परामर्श और सहायता प्रदान करेगा। मणिपुर के सिनेमाई विरासत के पुनर्स्थापन, संरक्षण और डिजिटलीकरण पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, बच्छापतिमयम जोड़ा गया।

Share this story