Samachar Nama
×

BENGAL बंगाल : मंत्री पर हुए हमले को ममता ने बताया साजिश

बीते दिनों बंगाल में रेलवे स्टेशन बंगाल सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन पर हमला हुआ था। हमले का बाद जाकिर हुसैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरूवार को जाकिर हुसैन से मिलने के लिए पहुंची। आपको बता दे कि इस हमले में जाकिर हुसैन भी घायल
BENGAL बंगाल : मंत्री पर हुए हमले को ममता ने बताया साजिश

बीते दिनों बंगाल में रेलवे स्टेशन बंगाल सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन पर हमला हुआ था। हमले का बाद जाकिर हुसैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरूवार को जाकिर हुसैन से मिलने के लिए पहुंची। आपको बता दे कि इस हमले में जाकिर हुसैन भी घायल हुए थे।  मुलाकात के बाद ममता ने रेलवे पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये हमला सुनियोजित था और रेलवे इसके लिए जिम्मेंदार है।

BENGAL बंगाल : मंत्री पर हुए हमले को ममता ने बताया साजिश

रेलवे पर आरोप लगाते हुए ममता ने आगे कहा कि रेलवे प्रशासन अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकता। क्युंकी रेलवे की सुरक्षा का दारोमदार राज्य सरकार के पास नहीं होता है, ऐसे में यदि वहां पर ब्लासट हुआ है तो उसके लिए रेलवे प्रशासन ही जिम्मदार है।ममता ने आगे कहा कि मुर्शीदाबाद में जो ब्लासट हुआ है, वो रिमोट कंट्रोल कि सहायता से किया गया है।ऐसा बयान स्थानीय लोगो ने दिया है।

पेट्रोल बम से हुआ था हमला

आपको बता दे कि बीते दिन मुर्शिदाबाद में नीमतीता रेलवे स्टेशन पर बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था, जिसके बाद जाकिर हुसैन को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती किया गया था।

पीयुष गोयल नें की थी हमले की निंदा

BENGAL बंगाल : मंत्री पर हुए हमले को ममता ने बताया साजिश

इस हादसे के बाद रेल मंत्री पीयुष गोयल नें भी हमले की निंदा की थी। साथ ही में पीयुष गोयल ने में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी। रेल मंत्री के अलावा भारतीय जनता पार्टी द्वारा भी इस मुर्शिदाबाद रेलवे स्टेशन पर हुई हमले कि निंदा कि गई थी।

Share this story