Samachar Nama
×

मंडी : शादियों में नाचने वालों को अब नचा रहा कोरोना

मंडी : जिले के करीब 200 गांव कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इन गांवों में कोरोना से एक या दो नहीं बल्कि कई लोग संक्रमित हैं।मंडी जिले में शादियों में नाचने वालों को अब कोरोना नचा रहा है। युवा कम चपेट में आए थे, अगर कोई संक्रमित हुआ भी था तो उसकी कोई
मंडी : शादियों में नाचने वालों को अब नचा रहा कोरोना

मंडी : जिले के करीब 200 गांव कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इन गांवों में कोरोना से एक या दो नहीं बल्कि कई लोग संक्रमित हैं।मंडी जिले में शादियों में नाचने वालों को अब कोरोना नचा रहा है।

युवा कम चपेट में आए थे, अगर कोई संक्रमित हुआ भी था तो उसकी कोई न कोई ट्रेवलिग या फिर कांटेक्ट हिस्ट्री रही है, लेकिन इस बार बिना किसी ट्रेवल हिस्ट्री से युवा कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। अधिकतर संक्रमितों की आयु 15 से 45 के बीच है। सुंदरनगर, जोगेंद्रनगर, धर्मपुर व सरकाघाट उपमंडल में हालात सबसे ज्यादा खराब हैं।कोरोना की पहली लहर में संक्रमण का असर वरिष्ठजनों में देखने को मिला था।  यहां शादी व धार्मिक समारोह में लोगों ने मानक परिचालन प्रक्रिया (एसओपी) का कोई ध्यान नहीं रखा। शादियों में जमकर जश्न मनाया। जो गांव कोरोना की चपेट में आए हैं वहां अधिकतर गांवों में शादी या फिर धार्मिक समारोह हुए हैं। प्रशासन की जांच में यह बात सामने आई है। इसी के चलते जिले में कोरोना के मामले बढ़े हैं और इसका असर अभी सप्ताह तक और देखने को मिलेगा।

Share this story