Samachar Nama
×

मंडी :फतेहपुर में टेंपो, कबाड गोदाम जला

सरकाघाट (मंडी)। आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।उपमंडल के फतेहपुर में रविवार रात करीब डेढ़ बजे कबाड़ में आग लग गई। इससे एक टेंपो सहित टनों के हिसाब से रखा गत्ता, प्लास्टिक आदि कबाड़ जल गया। इससे पचास लाख के नुकसान का अनुमान है। पंचायत के प्रधान बलबीर
मंडी :फतेहपुर में टेंपो, कबाड गोदाम जला

सरकाघाट (मंडी)। आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।उपमंडल के फतेहपुर में रविवार रात करीब डेढ़ बजे कबाड़ में आग लग गई। इससे एक टेंपो सहित टनों के हिसाब से रखा गत्ता, प्लास्टिक आदि कबाड़ जल गया। इससे पचास लाख के नुकसान का अनुमान है।

पंचायत के प्रधान बलबीर सिंह ने बताया कि फतेहपुर में सड़क के किनारे पर स्थित कबाड़घर में आग लगी। यह कबाड़खाना सफरदीन पुत्र फजलदीन का है। उसे रविवार रात को सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचा।कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पा लिया। साथ लगते रिहायशी इलाके को बचा लिया गया। प्रशासन की तरफ से मौके पर पहुंचे एसडीएम जफर इकबाल, तहसीलदार दीनानाथ यादव ने नुकसान का जायजा लिया है।

उन्होंने प्रशासन और सरकार से हादसे में हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग की है।सूचना मिलते ही सरकाघाट से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Share this story