Samachar Nama
×

मंडी : खनन माफिया पर कसेगा शिकंजा

जोगेंद्रनगर : वन , राजस्व, खनन विभाग के साथ पुलिस ने रणनीति तैयार कर ली है।उपमंडल जोगेंद्रनगर में अवैध खनन पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस और प्रशासन ने मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। अवैध खनन वाले स्थानों का भी निरीक्षण कर योजनाबद्ध ढंग से कार्रवाई करने की तैयारी कर ली गई है। अब
मंडी : खनन माफिया पर कसेगा शिकंजा

जोगेंद्रनगर : वन , राजस्व, खनन विभाग के साथ पुलिस ने रणनीति तैयार कर ली है।उपमंडल जोगेंद्रनगर में अवैध खनन पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस और प्रशासन ने मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। अवैध खनन वाले स्थानों का भी निरीक्षण कर योजनाबद्ध ढंग से कार्रवाई करने की तैयारी कर ली गई है।

अब पुलिस प्रशासन, वन और खनन विभाग एक साथ कार्रवाई करेंगे। डोहग स्थित सुकड़ खड्ड, रणा खड्ड व लडभड़ोल क्षेत्र के तुलाह के साथ जोगेंद्रनगर शहर की गुगली खड्ड में अवैध खनन की शिकायतें लगातार पुलिस और प्रशासन को मिल रही हैं। खनन माफिया पर पुलिस और प्रशासन के साथ सबंधित विभाग भी कार्रवाई कर रहा है। खनन के मामलों में लाखों जुर्माना भी वसूला है।शुक्रवार को पुलिस थाना जोगेंद्रनगर में तैनात प्रोबेशनर डीएसपी वसूधा सूद ने पुलिस टीम सहित अवैध खनन वाले स्थानों का निरीक्षण किया। खनन पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन ने इस्तेमाल में लाए जाने वाले रास्ते भी बंद कर रखे हैं। बावजूद उसके भी अवैध खनन का यह कारोबार धड़ल्ले से जारी है।

Share this story