Samachar Nama
×

मंडी : कोरोना ने ली पांच मरीजों की जान

मंडी : जिले में मंगलवार को 413 नए मामले आए हैं। 360 लोग रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) व 53 आरटीपीसीआर में पॉजिटिव पाए गए हैं।मंडी जिले को कोरोना संक्रमण ने पूरी तरह से जकड़ लिया है। कोरोना को लेकर सबसे ज्यादा नाजुक स्थिति तीन उपमंडलों जोगेंद्रनगर, धर्मपुर व सरकाघाट के सीमावर्ती क्षेत्रों में बनी हुई
मंडी : कोरोना ने ली पांच मरीजों की जान

मंडी : जिले में मंगलवार को 413 नए मामले आए हैं। 360 लोग रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) व 53 आरटीपीसीआर में पॉजिटिव पाए गए हैं।मंडी जिले को कोरोना संक्रमण ने पूरी तरह से जकड़ लिया है।  कोरोना को लेकर सबसे ज्यादा नाजुक स्थिति तीन उपमंडलों जोगेंद्रनगर, धर्मपुर व सरकाघाट के सीमावर्ती क्षेत्रों में बनी हुई है।

सरकाघाट का बलद्वाड़ा, धर्मपुर का संधोल व जोगेंद्रनगर हलके का जोगेंद्रनगर व लडभड़ोल क्षेत्र हॉटस्पॉट बना हुआ है। हमीरपुर से रेफर 52 वर्षीय व्यक्ति की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। बिलासपुर के नैयना देवी की 62 व घुमारवीं की 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। धर्मपुर हलके के विभिन्न गांवों में 109 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।दिल्ली से लौटे मंडी जिले के पद्धर उपमंडल के 42 व सुंदरनगर के डढ़याल के 62 वर्षीय व्यक्ति की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।  सरकाघाट के बलद्वाड़ा क्षेत्र में 28 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। गत एक सप्ताह में यहां 200 से अधिक मामले आ चुके हैं। जोगेंद्रनगर के लडभड़ोल में 35 व जोगेंद्रनगर में 29 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

Share this story