Samachar Nama
×

भीलवाड़ा : Bhilwara News: गैस सिलेंडर से भरे ट्रक पर गिरी आकाशीय बिजली, धमाकों से थर्रा उठा इलाका

जिले के हनुमाननगर थाना इलाके में मंगलवार रात को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई. इससे उसमें भरे सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट होने शुरू हो इससे इलाके में अफरातफरी मच गई और वहां दशहत का माहौल हो गया.भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि जयपुर से
भीलवाड़ा : Bhilwara News: गैस सिलेंडर से भरे ट्रक पर गिरी आकाशीय बिजली, धमाकों से थर्रा उठा इलाका

जिले के हनुमाननगर थाना इलाके में मंगलवार रात को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई. इससे उसमें भरे सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट होने शुरू हो इससे इलाके में अफरातफरी मच गई और वहां दशहत का माहौल हो गया.भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि जयपुर से 400 से अधिक घरेलू गैस सिलेंडर भरकर एक ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर कोटा जा रहा था. इसी दौरान देर रात टिकड़ गांव के समीप एक मोड़ पर ट्रक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

उस समय टिकड़ गांव में बारिश हो रही थी और आकाश से बिजली भी चमक रही थी. इससे ट्रक में आग लग गई. बकौल एसपी ट्रक में आग लगने की दो संभावनाएं हैं. पहली तो संभवतया आग दुर्घटना से आग लगी या फिर आकाश से बिजली गिरने से सिलेंडरों में आग लग गई.सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. दुर्घटना स्थल से टिकड़ गांव महज 200 मीटर की दूरी पर ही स्थित है. आग की लपटें इतनी तेज थी कि वह कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रही थी. वहीं, सिलेंडरों में हो रहे धमाके भी दूर-दूर तक सुनाई दे रहे थे.

लगातार आग और विस्फोट के कारण फायर ब्रिगेड के साथ प्रशासनिक और पुलिस अमला भी घटनास्थल पर नहीं पहुंच पा रहा था. इससे आग पूरी तरह से बेकाबू हो गई. रात करीब 11 बजे बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Share this story