Samachar Nama
×

भीलवाड़ा : सख्त लॉकडाउन:सड़कों पर भीड़, दूध, किराना व सब्जी घरों तक नहीं पहुंची

सख्त लॉकडाउन का पहला दिन ज्यादा असरकारक नहीं रहा। आम लोगों को घर में रहना था इसके बावजूद कई लोग घरों से बाहर घूमने निकल आए।जहां प्रशासनिक स्तर पर बताई गई व्यवस्थाएं सही से क्रियान्वित होती नहीं दिखीं। दूध, दवाई और किराणा के सामान की होम डिलीवरी की व्यवस्था नहीं होने से लोग परेशान रहे।
भीलवाड़ा : सख्त लॉकडाउन:सड़कों पर भीड़, दूध, किराना व सब्जी घरों तक नहीं पहुंची

सख्त लॉकडाउन का पहला दिन ज्यादा असरकारक नहीं रहा। आम लोगों को घर में रहना था इसके बावजूद कई लोग घरों से बाहर घूमने निकल आए।जहां प्रशासनिक स्तर पर बताई गई व्यवस्थाएं सही से क्रियान्वित होती नहीं दिखीं।

दूध, दवाई और किराणा के सामान की होम डिलीवरी की व्यवस्था नहीं होने से लोग परेशान रहे। वहीं जन अनुशासन पखवाड़े व रेड अलर्ट की तरह ही सड़कों पर लोगों की चहल-पहल मिली। इससे कोरोना की चेन तोड़ने के लिए शुरू किया संपूर्ण लॉकडाउन पहले दिन बेअसर ही रहा।

राशन व्यवस्था

होलसेलर ने नहीं की सामान की सप्लाई शहर के 70 वार्डों को अलग-अलग जोन में बांटा गया है। दूध डेयरी या दुकानें सुबह 6 से 11 और शाम 5 से 7 बजे तक खुलेगी। लेकिन यह व्यवस्था पहल दिन विफल रही। दूध के लिए भीड़ दिखी। मोहल्लों में दुकानें खुलने के साथ ही सामान की डिलीवरी की गई। लोगों को दूध, दवाई आदि की होम डिलीवरी नहीं की गई। भीलवाड़ा होलसेल किराना मर्चेंट एसोसिएशन ने पूर्व में स्वैच्छिक व्यापार बंद का निर्णय लिया था।उपभोक्ता के ऑर्डर करने पर सामग्री घर पहुंचेगी।  शाम को जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी के साथ बैठक हुई। उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार बिड़ला ने बताया कि बैठक के बाद बंद का निर्णय वापस ले लिया।

Share this story