Samachar Nama
×

भीलवाड़ा:भाजपा ने धांधली का लगाया आरोप, जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर कहा- अध्यक्ष पद का चुनाव निरस्त किया जाए

भाजपा नगर मंडल पदाधिकारियों ने चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ़ दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष पद के लिए 13 अप्रैल को हुए चुनाव में धांधली के आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। जानकारी के अनुसार, 13 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ डेयरी में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुए थे। इसमें बद्रीलाल जाट जगपुरा को निर्विरोध निर्वाचित किया
भीलवाड़ा:भाजपा ने धांधली का लगाया आरोप, जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर कहा- अध्यक्ष पद का चुनाव निरस्त किया जाए

भाजपा नगर मंडल पदाधिकारियों ने चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ़ दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष पद के लिए 13 अप्रैल को हुए चुनाव में धांधली के आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। जानकारी के अनुसार, 13 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ डेयरी में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुए थे। इसमें बद्रीलाल जाट जगपुरा को निर्विरोध निर्वाचित किया गया था।साथ ही, अध्यक्ष पद के चुनाव को निरस्त कराने की भी मांग की है। इसको लेकर उन्होंने विरोध जताया और राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। भाजपाइयों की ओर से लगातार सत्ता का दबाव और निर्वाचन अधिकारी पर धांधली करने का आरोप लगाया गया।

लोकतंत्र की हत्या

इस चुनाव को लोकतंत्र की हत्या बताया गया। वहीं, शुक्रवार को दिए ज्ञापन में भाजपाइयों ने बताया कि डेयरी चुनाव में सरकार के दबाव में आकर भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के नामांकन खारिज कर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी को अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित कर दिया गया जो एक प्रकार से लोकतंत्र की हत्या करना है।

Share this story