Samachar Nama
×

भीलवाड़ा:गिरफ्त में शातिर:कांस्टेबल ऊंकार-पवन की हत्या में सरगना डूडी फलोदी से गिरफ्तार… फिर पुलिस पर चलाई गोली

सओजी-एटीएस और भीलवाड़ा पुलिस की 30 अधिकारियाें-जवानाें की 4 टीमाें की ओर से करीब 12 घंटे तक चले संयुक्त ऑपरेशन के दाैरान शनिवार रात आरोपी और पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई।जिले के काेटड़ी और रायला पुलिस के दो जवानों पर फायरिंग कर उनकी हत्या के मुख्य आरोपी और तस्कर गैंग के सरगना सुनील डूडी
भीलवाड़ा:गिरफ्त में शातिर:कांस्टेबल ऊंकार-पवन की हत्या में सरगना डूडी फलोदी से गिरफ्तार… फिर पुलिस पर चलाई गोली

सओजी-एटीएस और भीलवाड़ा पुलिस की 30 अधिकारियाें-जवानाें की 4 टीमाें की ओर से करीब 12 घंटे तक चले संयुक्त ऑपरेशन के दाैरान शनिवार रात आरोपी और पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई।जिले के काेटड़ी और रायला पुलिस के दो जवानों पर फायरिंग कर उनकी हत्या के मुख्य आरोपी और तस्कर गैंग के सरगना सुनील डूडी काे नाैवें दिन जाेधपुर में जैसलमेर जिले की सीमा पर खारा गांव की ढाणी से गिरफ्तार कर लिया गया। आराेपी काे बचाने के लिए महिलाओं ने पुलिस टीम पर टाॅर्च की राेशनी भी डाली, लेकिन पुलिस ने आराेपी डूडी काे रात करीब 3:30 बजे दबाेच ही लिया। मुख्य आराेपी के 10 साथी अभी भी फरार हैं।

बदमाश डाेडा चूरा से भरी एक कैंपर जीप और एक स्कार्पियाे छाेड़कर भाग गए थे। जबकि एक स्कार्पियाे और पिकअप जीप साथ ले गए।अजमेर रेंज आईजी एस सेंगाथिर और एसपी विकास शर्मा ने बताया कि गत 10 अप्रैल की रात काे काेटड़ी कस्बे में पुलिस नाकाबंदी ताेड़कर दाे पिकअप और दाे स्कार्पियाे में भागते समय तस्कराें द्वारा की गई फायरिंग में काेटड़ी के पुलिस कांस्टेबल ऊंकार रायका और इसके करीब ढाई घंटे बाद रायला थाने के कांस्टेबल पवन चाैधरी की मौत हाे गई थी।

Share this story