Samachar Nama
×

भारत में लॉन्च हुई Skullcandy Spoke Wireless इयरबड्स, जानिए कीमत

Skullcandy ने भारत में अपना शानदार Skullcandy Spoke Wireless इयरबड लॉन्च किया है। इस नए ईयरबड में दमदार बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके साथ ही इस ईयरबड के चार्जिंग केस में LED इंडिकेटर दिया गया है। इसके अलावा इस ईयरबड को टच कंट्रोल का
भारत में लॉन्च हुई Skullcandy Spoke Wireless इयरबड्स, जानिए कीमत

Skullcandy ने भारत में अपना शानदार Skullcandy Spoke Wireless इयरबड लॉन्च किया है। इस नए ईयरबड में दमदार बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके साथ ही इस ईयरबड के चार्जिंग केस में LED इंडिकेटर दिया गया है। इसके अलावा इस ईयरबड को टच कंट्रोल का सपोर्ट मिला है।

Skullcandy स्पोक मूल्य

Skullcandy Spoke earbud की मूल कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन ग्राहक सीमित समय की पेशकश के तहत इसे कंपनी की आधिकारिक साइट से सिर्फ 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह ईयरबड 5 नवंबर से ग्राहकों के लिए ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Skullcandy स्पोक विनिर्देश

कंपनी ने Skullcandy Spoke earbuds को एक शक्तिशाली बैटरी दी है, जो एक बार चार्ज करने पर चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा, इस ईयरबड में गो सोलो फीचर है, जिसके जरिए यूजर्स Skullcandy Spoke के सिंगल ईयरबड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, इस ईयरबड को टच कंट्रोल से लेकर एक्टिव असिस्टेंट तक का सपोर्ट मिला है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Skullcandy Spoke earbud में 8mm ड्राइवर के साथ कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 है। वहीं, इस ईयरबड को IPX4 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह ईयरबड वाटर और स्वेट प्रूफ है।

Share this story