Samachar Nama
×

भारत में जल्द लॉन्च होगा मोटोरोला का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, यह फुल फीचर्स होंगे,जानें

मोटोरोला के नए फोन Moto G 5G को लेकर काफी चर्चा हुई है। नवीनतम अफवाहों से पता चला है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। Moto G9 Power के साथ Moto G 5G को 6 नवंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। यह एक किफायती मिड-रेंज सेगमेंट 5G फोन है।
भारत में जल्द लॉन्च होगा मोटोरोला का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, यह फुल फीचर्स होंगे,जानें

मोटोरोला के नए फोन Moto G 5G को लेकर काफी चर्चा हुई है। नवीनतम अफवाहों से पता चला है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। Moto G9 Power के साथ Moto G 5G को 6 नवंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। यह एक किफायती मिड-रेंज सेगमेंट 5G फोन है। कुछ ऑनलाइन टिपस्टर का कहना है कि Moto G 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

टिप्सटर अभिषेक यादव का कहना है कि मोटो जी 5 जी ने संकेत दिया है कि मोटो जी 5 जी को जल्द ही भारत लाया जाएगा। इसी तरह का एक ट्वीट टेक्नो रुहेज़ ने भी किया है, जिसमें यह संकेत दिया गया है कि हकीकत से पहले मिड रेंज में 5G फोन आने वाला है, और यह Xiaomi का नहीं होगा। जानकारी के लिए बता दें कि यह फोन हाल ही में यूरोप में लॉन्च किया गया है। वहां इसे 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

फोन में 1080×2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.7 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। फोन का डिस्प्ले सेंटर एक पंच होल के साथ आता है। इसमें स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर है, जिसमें 60Hz की ताज़ा दर है।

कैमरे के रूप में, उपयोगकर्ताओं को इस फोन में तीन रियर कैमरे मिलेंगे। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो सैमसंग के GM1 लेंस से लैस है। बाकी हिस्से में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इस फोन में फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

यह फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 20 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Share this story