Samachar Nama
×

बॉलीवुड की दो बेहतरीन सस्पेंस मूवीज, Amazon Prime है उपलब्ध

1. राजी बॉलीवुड की इस फिल्म को 11 मई 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट, विकी कौशल के अलावा कई और बेहतरीन कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी दिखाई गई है। फिल्म सस्पेंस से भरी हुई
बॉलीवुड की दो बेहतरीन सस्पेंस मूवीज, Amazon Prime है उपलब्ध

1. राजी

RAAZIबॉलीवुड की इस फिल्म को 11 मई 2018 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट, विकी कौशल के अलावा कई और बेहतरीन कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी दिखाई गई है। फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है और हर पल दर्शक यही सोचते रह जाते हैं कि अब आगे क्या होने वाला है इस फिल्म को बॉलीवुड की एक बहुत ही बेहतरीन सस्पेंड से फिल्म माना गया है इस फिल्म को 7.8 आईएमडीबी रेटिंग भी मिली है जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है और साथ ही फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट फिल्म बेस्ट डायरेक्टर जैसे कई और अवार्ड इस फिल्म को मिले हैं इस फिल्म का बजट मात्र 40 करोड़ रूपए था लेकिन इस फिल्म ने करीब 207 करोड़ रुपए की टोटल कमाई की। अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी इस फिल्म को रिलीज किया गया है और वहां पर भी इस फिल्म को काफी ज्यादा अच्छा परफॉर्मेंस मिल रहा है।

2. तलाश
Talaash: Amazon.in: Aamir Khan, Rani Mukherjee, Kareena Kapoor, Reema  Kagti, Aamir Khan, Rani Mukherjee: Movies & TV Showsआमिर खान किस फिल्म को 30 नवंबर 2012 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था बाद में इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी अवेलेबल कराया गया आमिर खान एक ऐसे बॉलीवुड के एक्टर हैं जो सबसे अलग फिल्मों का चुनाव करते हैं यही वजह है कि इन्हें बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्ट निस भी कहा जाता है आमिर खान फिल्म तलाश में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हैं जो एक केस की इन्वेस्टिगेशन करते हैं फिल्म काफी ज्यादा सस्पेंस है और आखरी तक यह फिल्म दर्शकों को बांधे रखती है इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी राजकुमार राव और रानी मुखर्जी जैसे भी कलाकार मुख्य भूमिका में देखे गए थे इस फिल्म को 7.2 आईएमडीबी रेटिंग मिली है।

Share this story