Samachar Nama
×

बुनियादी नागरिक सुविधाओं के बिना कश्मीर

राष्ट्रीय सम्मेलन (नेकां) के महासचिव अली मुहम्मद सागर ने रविवार को कहा कि कश्मीर बुनियादी नागरिक सुविधाओं के बिना था नेकां के एक बयान में यहां जारी बयान में कहा गया है कि व्यापक प्रशासनिक जड़ता, गिरती अर्थव्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी, और जम्मू-कश्मीर के लोगों के अलगाव को दूर करने पर चिंता व्यक्त करते हुए, सागर
बुनियादी नागरिक सुविधाओं के बिना कश्मीर

राष्ट्रीय सम्मेलन (नेकां) के महासचिव अली मुहम्मद सागर ने रविवार को कहा कि कश्मीर बुनियादी नागरिक सुविधाओं के बिना था

नेकां के एक बयान में यहां जारी बयान में कहा गया है कि व्यापक प्रशासनिक जड़ता, गिरती अर्थव्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी, और जम्मू-कश्मीर के लोगों के अलगाव को दूर करने पर चिंता व्यक्त करते हुए, सागर ने कहा कि सत्तारूढ़ औषधालय द्वारा हासिल किए गए मील के पत्थर की कल्पना गलत तरीके से की गई थी ।

जम्मू और कश्मीर के लोग ऐसे वातावरण में रहते हैं जहां उन्हें बुनियादी नागरिक अधिकारों पर भरोसा नहीं है, जिसमें लोकतंत्र भी शामिल है। निवेश के साथ इस क्षेत्र में बाढ़ के वादों को पहुंचाना, नौकरी की अतिरिक्तता पैदा करना और इन्फ्रा-प्रॉजेक्ट्स को बढ़ावा देना, सरकार के आदेश और अधिसूचनाएं देश के बाकी हिस्सों के साथ केवल जम्मू-कश्मीर के लोगों के भावनात्मक जुड़ाव को कम करने में सक्षम हैं। जम्मू और कश्मीर के लोगों के गले से नीचे उतारा गया नया सामान्य अन्य राज्यों के साथ आम तौर पर कुछ भी नहीं है, ”उन्होंने कहा।

Share this story