Samachar Nama
×

बिलासपुर : Bilaspur Crime News: एक तरफा प्यार में पागल युवक, शादी नहीं करने पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

शादी नहीं करने पर एक तरफा प्यार में पागल युवक उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने लगा है। परेशान युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। युवती से मोबाइल में बातचीत कर उससे प्यार का इजहार करने व शादी करने से मना करने पर युवक धमकी देना
बिलासपुर :  Bilaspur Crime News: एक तरफा प्यार में पागल युवक, शादी नहीं करने पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

शादी नहीं करने पर एक तरफा प्यार में पागल युवक उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने लगा है। परेशान युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। युवती से मोबाइल में बातचीत कर उससे प्यार का इजहार करने व शादी करने से मना करने पर युवक धमकी देना शुरू कर दिया है।

 

करीब चार साल पहले उनकी बड़ी दीदी की बेटी की जन्म दिन था, तब उस कार्यक्रम में उनकी दीदी की रिश्तेदार धु्रव पिता रामप्रसाद धु्रव भी आया। तब उसे उनकी जान पहचान हो गई थी। इस दौरान परदेशी धु्रव ने कहीं से युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया।फिर अचानक बीते फरवरी माह से परदेशी ध्रुव फोन पर प्यार का इजहार किया और उन्हें पसंद करने की बात कहने लगा। फिर इस दौरान वह मोबाइल से सामान्य बातचीत करने लगा।

इस दौरान युवक ने उससे शादी करने का भी प्रस्ताव भी रखा। इस दौरान युवती ने उसे प्यार व शादी करने से मना कर दी। तब युवक आक्रोशित हो गया और गाली-गलौज करने लगा। युवक ने उन्हें धमकाया कि शादी नहीं करने पर वह उनके चेहरे पर तेजाब डाल देगा। उसकी हरकतों से घबराई युवती ने इस घटना की जानकारी अपने परिवालों को दी। फिर इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। उनकी रिपोर्ट पर सकरी पुलिस ने आरोपित युवक परदेशी धु्रव के खिलाफ धारा 294, 507 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। उसकी सगाई तय होने के बाद शादी तोड़वाने की धमकी भी दे रहा है। उसे अपनी गर्लफ्रेंड बताकर उसके ससुराल पक्ष के लोगों को भड़काने व रिश्ता तोड़वा दिया है।

Share this story