Samachar Nama
×

बिलासपुर:राहत के प्रयास:प्रयास सेंटर में शैलेश को मिले 10 ऑक्सीजन सिलेंडर, 100 रखने के निर्देश

निरीक्षण के दौरान विधायक ने देखा कि यहां केवल 10 ऑक्सीजन सिलेंडर है।बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने रविवार को रमतला स्थित प्रयास कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने तत्काल ड्रग नियंत्रक को कोविड केंद्र की स्थिति से अवगत कराया और 100 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। कोरोना संक्रमित मरीजों के बेहतर उपचार और
बिलासपुर:राहत के प्रयास:प्रयास सेंटर में शैलेश को मिले 10 ऑक्सीजन सिलेंडर, 100 रखने के निर्देश

निरीक्षण के दौरान विधायक ने देखा कि यहां केवल 10 ऑक्सीजन सिलेंडर है।बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने रविवार को रमतला स्थित प्रयास कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने तत्काल ड्रग नियंत्रक को कोविड केंद्र की स्थिति से अवगत कराया और 100 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

कोरोना संक्रमित मरीजों के बेहतर उपचार और अतिरिक्त सर्वसुविधायुक्त बिस्तरों के व्यवस्थाओं के उद्देश्य से रविवार को प्रयास कोविड केंद्र का निरीक्षण किया। इस कोविड केंद्र में 200 कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार की क्षमता है। विधायक पांडेय ने बताया कि कोरोना महामारी के प्रकोप से बिलासपुर में प्रतिदिन एक हजार से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। उनके उपचार के लिए एक-एक बिस्तर की जद्दोजहद करनी पड़ रही है। वहीं वर्तमान में 40 मरीज अपना उपचार करवा रहे हैं, निरीक्षण के दौरान विधायक ने देखा कि यहां केवल 10 ऑक्सीजन सिलेंडर है।

Share this story