Samachar Nama
×

बांदीपोरा में बाजार की चेकिंग तेज

डिप्टी कमिश्नर (डीसी) बांदीपोरा के निर्देशों के बाद, एडी, एफसीएस और सीए बांदीपोरा, बिलाल अहमद की अगुवाई में एक टीम ने प्रवर्तन विंग के साथ मुख्य बाजार बांदीपोरा और उसके आस-पास के इलाकों में बाजार की जाँच की। जाँच का उद्देश्य रमजान के पवित्र महीने के दौरान बढ़ती माँग को देखते हुए गुणवत्ता वाले उत्पादों
बांदीपोरा में बाजार की चेकिंग तेज

डिप्टी कमिश्नर (डीसी) बांदीपोरा के निर्देशों के बाद, एडी, एफसीएस और सीए बांदीपोरा, बिलाल अहमद की अगुवाई में एक टीम ने प्रवर्तन विंग के साथ मुख्य बाजार बांदीपोरा और उसके आस-पास के इलाकों में बाजार की जाँच की।

जाँच का उद्देश्य रमजान के पवित्र महीने के दौरान बढ़ती माँग को देखते हुए गुणवत्ता वाले उत्पादों की उपलब्धता सुनिश्चित करना और काला बाज़ारी पर रोक लगाना था।

चेकिंग दस्ते ने दुकानदारों से भी बातचीत की और उनसे जनता की सुरक्षा के लिए प्रशासन द्वारा जारी COVID-19 दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया।

डीसी बांदीपोरा ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाले बाजारों का नियमित निरीक्षण सुनिश्चित करें और विशेष रूप से पवित्र महीने के दौरान अतिपिछड़ा और अन्य दुर्भावना में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

Share this story