Samachar Nama
×

बांदीपुरा में दुकान खोलने के लिए COVID-19 पॉजिटिव दुकानदार ‘बुक’

एक दुकानदार को “बुक” किया गया था और उसकी दुकान को शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में COVID-19 SOP के उल्लंघन के लिए सील कर दिया गया था।अधिकारियों के अनुसार, टाउन एरिया के कालोसा में स्थिर दुकानदार को सीओवीआईडी -19 एसओपी के उल्लंघन में पकड़ा गया था। वह व्यक्ति संक्रामक के सकारात्मक होने
बांदीपुरा में दुकान खोलने के लिए COVID-19 पॉजिटिव दुकानदार ‘बुक’

एक दुकानदार को “बुक” किया गया था और उसकी दुकान को शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में COVID-19 SOP के उल्लंघन के लिए सील कर दिया गया था।अधिकारियों के अनुसार, टाउन एरिया के कालोसा में स्थिर दुकानदार को सीओवीआईडी ​​-19 एसओपी के उल्लंघन में पकड़ा गया था।

वह व्यक्ति संक्रामक के सकारात्मक होने के बावजूद अपनी दुकान चला रहा था। सख्त घर अलगाव में रहने के लिए निर्देशित किए जाने के बावजूद, उन्होंने अपनी दुकान खोली, “तहसीलदार बांदीपोरा, मुबाशिर नाज़ी ने ग्रेटर कश्मीर को बताया। “अपनी दुकान चलाने वाले को खोजने पर, उसे हिरासत में लिया गया और तुरंत सील कर दिया गया।”

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने कहा कि दुकानदार को “आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 और महामारी रोग अधिनियम के तहत घर अलगाव मानदंडों का उल्लंघन करने और दूसरों के जीवन को खतरे में डालने के लिए बुक किया गया था”।COVID-19 को शामिल करने के प्रयासों के साथ, राजस्व अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार की नमाज से पहले शहर के विभिन्न मस्जिदों में लगभग 3000 फेस मास्क वितरित किए।

Share this story