Samachar Nama
×

बहुत ही बेहतरीन है नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई यह दो फिल्में, एक है हॉलीवुड तो दूसरी है बॉलीवुड

1. एक्सट्रैक्शन यह एक हॉलीवुड की फिल्म है जिसे रिलीज किया गया था, 24 अप्रैल 2020 को इस फिल्म में हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में है। लेकिन इस फिल्म में बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार रणदीप हुड्डा भी अहम रोल निभाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म की शूटिंग इंडिया में
बहुत ही बेहतरीन है नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई यह दो फिल्में, एक है हॉलीवुड तो दूसरी है बॉलीवुड

1. एक्सट्रैक्शन

Extraction 2 and Netflix's Action Movies Arms Raceयह एक हॉलीवुड की फिल्म है जिसे रिलीज किया गया था, 24 अप्रैल 2020 को इस फिल्म में हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में है। लेकिन इस फिल्म में बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार रणदीप हुड्डा भी अहम रोल निभाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म की शूटिंग इंडिया में काफी ज्यादा की गई है। और तो और रणदीप हुड्डा के अलावा बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म में देखे जाते हैं। यह एक एक्शन फिल्म है जो करीब 117 मिनट लंबी है। लेकिन इतनी ज्यादा यह बेहतरीन फिल्म है कि एक पल के लिए भी बोर नहीं होने देती है। और 117 मिनट कहां पर जाते हैं कुछ पता ही नहीं चलता है। इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया गया है। और हिंदी में भी इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। और एक बार फिर से बता दे यह हॉलीवुड की बहुत ही ज्यादा बेहतरीन फिल्म है हर किसी को एक ट्राई इस फिल्म को तो जरूरी देना चाहिए।

2. रात अकेली है
OTT Review: Raat Akeli Haiयह एक बॉलीवुड की फिल्म है जिसे 2020 में 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म की जान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग और इस फिल्म की कहानी है। सबसे पहले बात करते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तो बॉलीवुड के नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे एक्टर है, जो सबसे बेहतरीन एक्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं। हर कैरेक्टर को यह बखूबी निभाना जानते हैं। और इस फिल्म में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं।।जिसमे इन्होंने बहुत ही अच्छी परफॉर्मेंस दी है। फिल्म की कहानी काफी ज्यादा लाजवाब है। यह एक क्राइम फिल्म है जिसमें क्राइम होते हैं और इसके इन्वेस्टिगेशन सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी करते हैं।

Share this story