Samachar Nama
×

बस्ती : काल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के सहारे आगे बढ़ रही पुलिस

बस्ती : कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक के मोबाइल की काल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस आगे बढ़ रही है।वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के चौरवा गनेशपुर गांव के निकट बाग में निर्ममतापूर्वक की गई युवक की हत्या को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है। बाग से थोड़ी
बस्ती : काल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के सहारे आगे बढ़ रही पुलिस

बस्ती : कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक के मोबाइल की काल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस आगे बढ़ रही है।वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के चौरवा गनेशपुर गांव के निकट बाग में निर्ममतापूर्वक की गई युवक की हत्या को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है।

बाग से थोड़ी ही दूर स्थित डेरवा गांव में मृतक का ननिहाल है। ऐसे में वहां के लोगों ने शव देखा तो पहचान गए। मृतक के रिश्तेदार संतोष शर्मा ने बताया कि सुखराम घटनास्थल से कुछ दूर स्थित पेट्रोल पंप के सामने किराने की दुकान खोलने की तैयारी कर रहा था। वह दोनों पैरों से दिव्यांग था।बस्ती गनेशपुर मार्ग पर वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के चौरवा गनेशपुर के निकट सड़क किनारे सागौन के बाग में सोमवार की सुबह दिव्यांग सुखराम शर्मा पुत्र स्व. बाबूलाल शर्मा निवासी नकथर थाना रुधौली का खून से लथपथ शव बरामद हुआ था। चेहरे, गर्दन और आंख पर धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या की गई थी।  उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी, ऐसे में किसने उसकी हत्या की समझ में नहीं आ रही है। वाल्टरगंज पुलिस मामले में मृतक के मामा उदयराज शर्मा ने पुलिस को तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

Share this story