Samachar Nama
×

बंगाल की कमान संभालते ही ममता ने पीएम को लिखी चिट्ठी, तीन करोड़ वैक्सीन की डोज की मांग की जाने खास रिपोर्ट

बंगाल की तीसरी बार कमान संभालते ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना को लेकर पत्र लिखकर वैक्सीन व अन्य जरूरी दवाएं उपलब्ध कराने की मांग की। ममता ने कहा कि हमें हर दिन कम से कम रेमेडिसविर की 10,000 खुराक और 1,000 टॉसिलिजूमैब की जरूरत है।कोरोना की दूसरी लहर ने
बंगाल की कमान संभालते ही ममता ने पीएम को लिखी चिट्ठी, तीन करोड़ वैक्सीन की डोज की मांग की जाने खास रिपोर्ट

बंगाल की तीसरी बार कमान संभालते ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना को लेकर पत्र लिखकर वैक्सीन व अन्य जरूरी दवाएं उपलब्ध कराने की मांग की।  ममता ने कहा कि हमें हर दिन कम से कम रेमेडिसविर की 10,000 खुराक और 1,000 टॉसिलिजूमैब की जरूरत है।कोरोना की दूसरी लहर ने बंगाल को हिला दिया है।  जिस दर से संक्रमण बढ़ रहा है, उससे राज्य में फिलहाल निकाय चुनाव के आसार नहीं दिख रहे हैं।

आयोग के अधिकारियों का मानना ​​है कि मौजूदा माहौल में निकाय चुनाव कराना मुमकिन नहीं है।फिलहाल, कोलकाता सहित राज्य की 112 नगरपालिकाओं का कार्यकाल समाप्त हो गया है। यहां फिलहाल प्रशासकों की नियुक्ति की गई है। हालांकि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के तीसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद ही निकाय चुनाव के बारे में सरकार को निर्णय लेना होगा।

Share this story