Samachar Nama
×

फोन पर युवक ने की नाबालिग भाई की हत्या, गिरफ्तार

मोबाइल फोन को लेकर हुए झगड़े के बाद एक युवक को उसके नाबालिग छोटे भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मृतक की पहचान 14 वर्षीय मुजाहिद अंसारी के रूप में की गई, जिसके पिता हनीफ अंसारी – झारखंड के गिरिडी के मूल निवासी – एकबालपोर लेन में अमजद अली मस्जिद
फोन पर युवक ने की नाबालिग भाई की हत्या, गिरफ्तार

मोबाइल फोन को लेकर हुए झगड़े के बाद एक युवक को उसके नाबालिग छोटे भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मृतक की पहचान 14 वर्षीय मुजाहिद अंसारी के रूप में की गई, जिसके पिता हनीफ अंसारी – झारखंड के गिरिडी के मूल निवासी – एकबालपोर लेन में अमजद अली मस्जिद में एक मजदूर के रूप में काम करते हैं। गुरुवार दोपहर मुजाहिद (14) लापता हो गया। बाद में, हनीफ ने मुजाहिद का शव निर्माण स्थल के एक कमरे के अंदर खून से लथपथ पाया।

मुजाहिद को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जांच के दौरान, पुलिस को मुजाहिद के शरीर पर कई चोट के निशान मिले। पुलिस को पता चला कि कुछ मजदूरों ने अंसारी बंधुओं को तोड़-फोड़ करते हुए देखा था। शक के आधार पर, मुजाहिद के बड़े भाई मुबारक अंसारी को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पूछताछ के दौरान उसने कबूला कि उसने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उनके पिता ने हाल ही में जो एक मोबाइल फोन खरीदा था, उसको लेकर उनके बीच तनातनी शुरू हो गई। वे दोनों इसका उपयोग करना चाहते थे। बाद में, उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Share this story