Samachar Nama
×

फैज़ाबाद :अयोध्या-पेड़ गिरने से राहगीर परेशान, एक युवक चोटहिल

शहर के रिकाबगंज में सड़क पर पीपल का पेड़ गिरने से आवागमन वन-वे रहा। राहगीरों को काफी दुश्वारियों का भी सामना करना पड़सा, हालांकि पुलिस ने विभिन्न रूट के वाहनों के लिए रूट डायवर्जन कर दिया और चौक की तरफ चार पहिया वाहनों की इट्री पर प्रतिबंध लगा दिया। लगभग चार घंटे की मशक्कत के
फैज़ाबाद :अयोध्या-पेड़ गिरने से राहगीर परेशान, एक युवक चोटहिल

शहर के रिकाबगंज में सड़क पर पीपल का पेड़ गिरने से आवागमन वन-वे रहा। राहगीरों को काफी दुश्वारियों का भी सामना करना पड़सा, हालांकि पुलिस ने विभिन्न रूट के वाहनों के लिए रूट डायवर्जन कर दिया और चौक की तरफ चार पहिया वाहनों की इट्री पर प्रतिबंध लगा दिया। लगभग चार घंटे की मशक्कत के बाद आवागमन सामान्य हो सका। पेड़ की चपेट में आने से एक राहगीर चोटहित हो गया।

बुधवार को चौक-रिकाबगंज मार्ग स्थित सतगुरु सर्राफ के सामने एक विशाल पीपल का पेड़ गिर गया। जिसकी वजह से चौक से आने वाले राहगीरों को दुश्वारियों का सामना करना पड़ा। इस समस्या की जानकारी मिलने पर चौकी इंचार्ज रिकाबगंज सुनील यादव मौके पर पहंुच गए। उन्होंने राहगीरों की आवागमन की समस्या को दूर करने के लिए रिकाबगंज-चौक मार्ग पर वन-वे की व्यव्सथा लागू कर दी। इसके अलावा चौक, नियांवा, फतेहगंज और रिकाबगंज से रूट डायवर्जन कर दिया। वन विभाग और नगर निगम के सहयोग से लगभग चार घंटे में पेड़ को रास्ते से काटकर हटाया जा सका। उसके बाद राहगीरों का आवागमन सामान्य हो सका।

Share this story