Samachar Nama
×

फैमिली मैन की वजह से सामने आया एक्ट्रेस मनोज वाजपेयी की बेटी का रोल

फैमिली मैन 2 की वेबसीरीज को लेकर इस समय चर्चा जोरों पर है। काफी लम्बे समय के इंतजार के बाद में यह वेब सीरीज रिलीज़ हुई है जो दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. इतना नहीं अमेज़न प्राइम पर यह सबसे ज्यादा देखि जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. इस
फैमिली मैन की वजह से सामने आया एक्ट्रेस मनोज वाजपेयी की बेटी का रोल
फैमिली मैन 2 की वेबसीरीज को लेकर इस समय चर्चा जोरों पर है। काफी लम्बे समय के इंतजार के बाद में यह वेब सीरीज रिलीज़ हुई है जो दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. इतना नहीं अमेज़न प्राइम पर यह सबसे ज्यादा देखि जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. इस सीरीज में मुख्य किरदार में मनोज बाजपाई के साथ ही सामंता अक्किनेनी, प्रियामणि, शरद केलकर आदि नजर आ रहे है.

वेबसीरीज फैमिली मैन 2 में हमें अश्लेषा ठाकुर मनोज की बेटी के रोल में देखने को मिलती है। इस वेब सीरीज में के बाद में अश्लेशा बहुत ही वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अश्लेशा बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश है. इनकी तस्वीरे अब तेजी से वायरल हो रही है. इस वेब सीरीज में इन्होने कमाल की एक्टिंग है.

इस वेबसीरीज में उनके अभिनय की फिलहाल काफी चर्चा है। अभी लोगो ने इनकी एक्टिंग स्किल्स की बेहद ही तारीफ की है. हर कोई इनके एक्टिंग टैलेंट से काफी प्रभावित नजर आ रहा है. सोचिया मीडिया पर इसको लेकर बहुत ही चर्चा हो रही है.

उन्होंने ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ श्रृंखला से अभिनय की शुरुआत की। उसके बाद इनको बहुत सारे टीवी सीरियल में देखा गया है.

वह अब तक कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। फैमिली मैन की पहली वेब सीरीज में इन्होने किरदार निभाया था लेकिन वो इतना फेमस नहीं हुआ था.

अश्लेषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

Share this story