Samachar Nama
×

प्रतापगढ़ :फीडिग न होने से रुका बाबागंज का परिणाम, हंगामा

एआरओ व कर्मियों की ढिलाई से यह समस्या रही। वहां बाबागंज प्रथम सीट पर दो अग्रणी उम्मीदवारों में कहासुनी होने पर हंगामा भी हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए वहां पर डीएम व एडीजी भी पहुंचे।जिला पंचायत के बाबागंज ब्लाक से जुड़ी सीटों का परिणाम मंगलवार देर शाम तक भी सामने नहीं आ
प्रतापगढ़ :फीडिग न होने से रुका बाबागंज का परिणाम, हंगामा

एआरओ व कर्मियों की ढिलाई से यह समस्या रही। वहां बाबागंज प्रथम सीट पर दो अग्रणी उम्मीदवारों में कहासुनी होने पर हंगामा भी हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए वहां पर डीएम व एडीजी भी पहुंचे।जिला पंचायत के बाबागंज ब्लाक से जुड़ी सीटों का परिणाम मंगलवार देर शाम तक भी सामने नहीं आ सका।

देर रात एक बार तो दोनों प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इसे लेकर आलाधिकारियों में खलबली बच गई। मतगणना के दौरान हुए विवाद की सूचना पर एडीजी प्रेम प्रकाश भी देर रात बाबागंज पहुंचे व एक घंटे तक मतगणना में लगे अधिकारियों व एआरओ से बातचीत कर मामले को समझने व हल करने का प्रयास किया।बाबागंज विकास खंड के त्रिस्तीय पंचायत चुनाव में बाबागंज प्रथम से जिला पंचायत सीट के निर्णय को लेकर जहां पर भाजपा प्रत्याशी क्षमा सिंह पत्नी अभय प्रताप सिंह पप्पन व सपा प्रत्याशी सीमा उपाध्याय की मतगणना को लेकर सोमवार की देर रात तक गहमागहमी चलती रही।  हल न निकलने पर प्रयागराज लौट गए। मंगलवार को दोहपर तक जब जिला पंचायत की चारों सीटों का आंकडा जिला मुख्यालय नही पहुंचा तो डीएम डॉ. नितिन वंशल स्वयं बाबागंज मतगणना स्थल पर पहुंच गए। एआरओ, बीडीओ व तहसीलदार को एक कमरे में ले जाकरकरीब आधे घंटे तक बात की। कोई हल नहीं निकला। पूछने पर केवल इतना कहा कि जिला पंचायत के बारे में सीआरओ से बात करिए। चुनाव परिणाम को फीड कराने का जिम्मा देर शाम तहसीलदार राम जनम ने संभाला तो कुछ उम्मीद जगी। इधर शाम को बीडीसी की पांच सीटों की मतगणना फिर से शुरू की गई।

Share this story