Samachar Nama
×

प्रतापगढ़ : घर-घर हुई मां के कात्यायनी स्वरूप की आराधनाश्

प्रतापगढ़ : रविवार को भक्तों ने मां के कात्यायनी स्वरूप का पूजन किया। उनसे सबके जीवन में सुख व मंगल करने की प्रार्थना की।वासंतिक नवरात्र में घर व मंदिर हर जगह मां की पूजा और आराधना की जा रही है। लाकडाउन के कारण वह घर से नहीं निकले। अधिकांश लोगों ने कोरोना व धूप के
प्रतापगढ़ : घर-घर हुई मां के कात्यायनी स्वरूप की आराधनाश्

प्रतापगढ़ : रविवार को भक्तों ने मां के कात्यायनी स्वरूप का पूजन किया। उनसे सबके जीवन में सुख व मंगल करने की प्रार्थना की।वासंतिक नवरात्र में घर व मंदिर हर जगह मां की पूजा और आराधना की जा रही है।

लाकडाउन के कारण वह घर से नहीं निकले। अधिकांश लोगों ने कोरोना व धूप के तेवर से बचने के लिए घर पर ही मां का वंदन किया। बाघराय प्रतिनिधि के अनुसार मां चामुंडा धाम पर इस बार कोविड-19 महामारी से बचने के लिए सभी नियमों का पालन करते हुए भक्तगण मास्क लगाकर दूरी बनाकर माता रानी का दर्शन कर रहे हैं।नगर के बेल्हा देवी धाम में भक्त बहुत कम आए। यही नहीं यहां के पुजारी श्याम जी महाराज सभी भक्तों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक भी कर रहे हैं। चंडी महायज्ञ के आयोजन के दौरान भक्तगण परिक्रमा भी कर रहे हैं। इससे पूरा वातावरण भक्तिमय हो उठा है। मुख्य रूप से यज्ञचार्य मनीष महाराज ने कहा की यज्ञ के आयोजन से क्षेत्र का वातावरण शुद्ध होता है। माता रानी की कृपा से क्षेत्र में कोई भी देवी आपदा नहीं आती। मां चामुंडा की आराधना करने से सभी भक्तों की सभी मनचाही मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं।

Share this story