Samachar Nama
×

प्रतापगढ़ :घरेलू विवाद से क्षुब्ध विवाहिता ने लगाई फांसी

सुवंसा : रात में ही सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर स्वजनों में रोना-पीटना मचा है।फतनपुर थाना क्षेत्र के बनराही गांव में शनिवार रात विवाहिता ने घरेलू विवाद में अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। रात करीब 9:30बजे भोजन करके डेढ़ वर्षीय बेटे गणेश
प्रतापगढ़ :घरेलू विवाद से क्षुब्ध विवाहिता ने लगाई फांसी

सुवंसा : रात में ही सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर स्वजनों में रोना-पीटना मचा है।फतनपुर थाना क्षेत्र के बनराही गांव में शनिवार रात विवाहिता ने घरेलू विवाद में अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

रात करीब 9:30बजे भोजन करके डेढ़ वर्षीय बेटे गणेश के साथ अपने कमरे में सोने चली गई। कुछ देर बाद गणेश रोने लगा तो परिवार के लोग जाग गए। कमरा अंदर से बंद था, कुंडी तोड़कर दरवाजा खोला तो देखा कि एकता फांसी के फंदे पर झूली हुई थी। परिवार के लोगों ने शव को फंदे से नीचे उतारा और एकता के मायके वालों व पुलिस को घटना की सूचना दी। रात में ही फतनपुर एसओ इंद्रदेव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बनराही (नाहरपुर) गांव निवासी एकता गिरि उर्फ क्षमता (23) पत्नी घनश्याम गिरी शनिवार जौनपुर जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के भोइला गांव के मुकेश गिरि ने बेटी एकता की शादी वर्ष 2018 में घनश्याम गिरि पुत्र कृपाशंकर से की थी। एकता के घर आए मुकेश गिरि ने फतनपुर पुलिस को इत्तेफाकिया मौत होने की लिखित सूचना दी। एसओ इंद्रदेव ने बताया कि एकता के घर में उसकी ददिया सास अमरावती दूसरे कमरे में सो रही थी। घर में और कोई नहीं था। मृतका का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिया गया है। घटना के पहले एकता ने फोन पर पति से ही बात की थी। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना को लेकर परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Share this story