Samachar Nama
×

पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में ब्लूटूथ रिसीवर और ट्रांसमीटर एडॉप्टर लॉन्च

डिजिटल और पोर्टेबल उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पोर्टोनिक्स ने भारतीय बाजार में Auto14 नाम से एक ब्लूटूथ रिसीवर और ट्रांसमीटर एडॉप्टर लॉन्च किया है। इस एडाप्टर के साथ, आप किसी भी टीवी, सीडी प्लेयर और यहां तक कि पुराने पीसी, वायरलेस हेडफ़ोन, स्पीकर और कार के स्टीरियो सिस्टम से आसानी से ऑडियो इनपुट प्रसारित कर पाएंगे।
पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में ब्लूटूथ रिसीवर और ट्रांसमीटर एडॉप्टर लॉन्च

डिजिटल और पोर्टेबल उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पोर्टोनिक्स ने भारतीय बाजार में Auto14 नाम से एक ब्लूटूथ रिसीवर और ट्रांसमीटर एडॉप्टर लॉन्च किया है। इस एडाप्टर के साथ, आप किसी भी टीवी, सीडी प्लेयर और यहां तक ​​कि पुराने पीसी, वायरलेस हेडफ़ोन, स्पीकर और कार के स्टीरियो सिस्टम से आसानी से ऑडियो इनपुट प्रसारित कर पाएंगे। इस उपकरण के माध्यम से, आप अपने पुराने गैर-ब्लूटूथ उपकरणों का भी उपयोग कर सकते हैं।

डिवाइस वायरलेस ट्रांसमीटर और रिसीवर का एक कॉम्बो पैक है जो आपको गैर-ब्लूटूथ डिवाइस पर अपनी सामग्री को आसानी से स्ट्रीम करने की अनुमति देता है। संचारण मोड आपके गैर-ब्लूटूथ डिवाइस से ब्लूटूथ हेडफ़ोन और स्पीकर तक ऑडियो स्ट्रीम करता है। जबकि प्राप्त मोड आपके फ़ोन या पसंदीदा मीडिया प्लेयर से आपके वायर्ड-स्पीकर, हेडफ़ोन, कार स्टीरियो सिस्टम, होम थिएटर में ऑडियो स्ट्रीम करता है।
वायरलेस सेटअप के अलावा, ऑटो 14 का दावा है कि यह वायरलेस एडाप्टर बेहतर और स्थायी कनेक्शन के साथ उत्कृष्ट ऑडियो कनेक्टिविटी और एचडी गुणवत्ता प्रदान करता है। इसमें ब्लूटूथ 4.2 है। आप इसे हाथों से मुक्त किट के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, यह डिवाइस आपको 10 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। इसमें 450mAh की बैटरी है जिसे दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। पोर्टोनिक्स ऑटो 14 की कीमत 1,999 रुपये है।

Share this story