Samachar Nama
×

पुलवामा में COVID19 नियंत्रण उपायों की स्थिति की समीक्षा की गई

उपायुक्त (डीसी) पुलवामा, बेसर उल हक चौधरी ने आज जिले में एसओपी के कोविद -19 नियंत्रण उपायों, टीकाकरण की स्थिति, परीक्षण और प्रवर्तन की समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई। बैठक के दौरान, डीसी ने कोविद टीकाकरण अभियान की प्रगति, सीवीसी में सुविधाएं, टीकाकरण शीशियों की उपलब्धता, जनशक्ति की स्थिति, परीक्षण और एसओपी के प्रवर्तन
पुलवामा में COVID19 नियंत्रण उपायों की स्थिति की समीक्षा की गई

उपायुक्त (डीसी) पुलवामा, बेसर उल हक चौधरी ने आज जिले में एसओपी के कोविद -19 नियंत्रण उपायों, टीकाकरण की स्थिति, परीक्षण और प्रवर्तन की समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई।

बैठक के दौरान, डीसी ने कोविद टीकाकरण अभियान की प्रगति, सीवीसी में सुविधाएं, टीकाकरण शीशियों की उपलब्धता, जनशक्ति की स्थिति, परीक्षण और एसओपी के प्रवर्तन के बारे में विवरण मांगा।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि 62982 से अधिक व्यक्तियों को अब तक टीका लगाया गया है, इसके अलावा सभी आवश्यक सुविधाएं सीवीसी पर उपलब्ध हैं और टीकाकरण की शीशी भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है।

डीसी ने उसे यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया कि परीक्षण के दैनिक लक्ष्य को पूरा किया जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि दुकानदारों, होटल व्यवसायियों और अन्य सेवा प्रदाताओं को प्राथमिकता देते हुए रणनीतिक नमूना लिया जाए।

डीसी ने संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए अन्य विभागों और पीआरआई के कर्मचारियों को शामिल करने के लिए बड़े पैमाने पर जागरूकता पैदा करने का निर्देश दिया।

Share this story