Samachar Nama
×

पुलवामा : प्रदूषण नियंत्रण समिति रियासी ने आयोजित की जनसुनवाई

लघु खनिज खनन ब्लॉक नं. 1 और ब्लॉक नं। जम्मू-कश्मीर प्रदूषण नियंत्रण समिति द्वारा आज रियासी तहसील और रियासी के गांव टांडा में टांडा सेरी खड्ड में 34 का आयोजन किया गया। अतिरिक्त। उपायुक्त रियासी राजिंदर कुमार शर्मा, केएएस ने जन सुनवाई की पूरी कार्यवाही की अध्यक्षता की। पैनल के अन्य सदस्यों में क्षेत्रीय निदेशक,
पुलवामा  : प्रदूषण नियंत्रण समिति रियासी ने आयोजित की जनसुनवाई

लघु खनिज खनन ब्लॉक नं. 1 और ब्लॉक नं। जम्मू-कश्मीर प्रदूषण नियंत्रण समिति द्वारा आज रियासी तहसील और रियासी के गांव टांडा में टांडा सेरी खड्ड में 34 का आयोजन किया गया।

अतिरिक्त। उपायुक्त रियासी राजिंदर कुमार शर्मा, केएएस ने जन सुनवाई की पूरी कार्यवाही की अध्यक्षता की। पैनल के अन्य सदस्यों में क्षेत्रीय निदेशक, जम्मू-कश्मीर प्रदूषण नियंत्रण समिति के प्रतिनिधि, अंगरेज सिंह, संभागीय अधिकारी, पीसीसी सांबा दक्षिण, जिला खनिज अधिकारी, रियासी राकेश कुमार और संभागीय अधिकारी, प्रदूषण नियंत्रण समिति, रियासी हंसराज सिंह गलोच शामिल थे।

मेसर्स गौरांग एनवायर्नमेंटल सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के पर्यावरण सलाहकार। लिमिटेड, अमित कुमार ने परियोजना प्रस्तावक का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रस्तावित खनन ब्लॉकों के विवरण के बारे में जानकारी दी जिसमें खनन विधि और क्षेत्र में खनन से अनुमानित प्रभाव और पर्यावरण प्रबंधन योजना और कॉर्पोरेट पर्यावरण उत्तरदायित्व के तहत प्रस्तावित उपायों के बारे में जानकारी दी गई।

अतिरिक्त। उपायुक्त, रियासी ने अपने संबोधन में जनता को आश्वासन दिया कि पीएमएवाई के तहत घरों के निर्माण के लिए और अन्य के लिए रियायती दरों के लिए मामूली खनिजों को मुफ्त उपलब्ध कराने के लिए स्थानीय लोगों की वास्तविक चिंता; खनन परियोजना में अकुशल श्रमिकों के रूप में स्थानीय लोगों के लिए नौकरियों का आरक्षण और जन सुनवाई के दौरान उठाए गए अन्य मुद्दों को उचित रूप से संबोधित किया जाएगा। डीडीसी सदस्य रियासी बाबू जगजीवन लाल, सरपंचों और पंचों और कई प्रमुख नागरिकों ने भी जनता को संबोधित किया।

 

 

 

 

 

Share this story