Samachar Nama
×

पुलवामा : एमवीडी रियासी ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया

मोटर वाहन विभाग (एमवीडी) रियासी ने आज जिला रियासी में अर्नास-धर्ममारी-थरू-हरिवाला मार्ग पर मोटर वाहन अधिनियम के उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया। इस अभियान में वाहनों की विशेष रूप से टैक्सी/मैक्सी कैब की व्यापक जांच पर जोर दिया गया क्योंकि परिवहन के इस तरह के वाणिज्यिक मोड के ऑपरेटरों के खिलाफ यात्रियों से
पुलवामा  : एमवीडी रियासी ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया

मोटर वाहन विभाग (एमवीडी) रियासी ने आज जिला रियासी में अर्नास-धर्ममारी-थरू-हरिवाला मार्ग पर मोटर वाहन अधिनियम के उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया।

इस अभियान में वाहनों की विशेष रूप से टैक्सी/मैक्सी कैब की व्यापक जांच पर जोर दिया गया क्योंकि परिवहन के इस तरह के वाणिज्यिक मोड के ऑपरेटरों के खिलाफ यात्रियों से अत्यधिक किराया वसूलने की शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। COVID संबंधित SOPs का उल्लंघन करने वालों पर भी मामला दर्ज किया गया था।

इस संबंध में एआरटीओ रियासी, राजेश गुप्ता के नेतृत्व में एमवीडी रियासी की एक टीम ने विभिन्न स्थानों पर नाके लगाए और एमवी अधिनियम और उसके तहत बनाए गए नियमों के विभिन्न उल्लंघनकर्ताओं पर मामला दर्ज किया।

मोटर वाहन अधिनियम के तहत विभिन्न अपराधों को अंजाम देने के लिए 12 वाहनों का चालान किया गया।

एसओपी के उल्लंघन के लिए 8000 रुपये मौके पर यौगिक के रूप में वसूल किए गए, जबकि 11000 रुपये विभिन्न अन्य उल्लंघनों के लिए मौके पर यौगिक के रूप में वसूल किए गए।

 

 

 

 

 

 

 

Share this story