Samachar Nama
×

पनिहाटी टीएमसी उम्मीदवार के लिए, 5-बिंदु देव एजेंडा एक चुनावी मुद्दा है

तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार निर्मल घोष, पनिहाटी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे विधायक निर्विरोध रूप से थ्री-कॉर्नर की लड़ाई जीतने को लेकर आश्वस्त हैं। घोष, जो विधानसभा में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के मुख्य सचेतक भी हैं, ने कहा कि लोगों ने उनके निर्वाचन क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों को देखा था। पांच-सूत्री विकास
पनिहाटी टीएमसी उम्मीदवार के लिए, 5-बिंदु देव एजेंडा एक चुनावी मुद्दा है

तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार निर्मल घोष, पनिहाटी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे विधायक निर्विरोध रूप से थ्री-कॉर्नर की लड़ाई जीतने को लेकर आश्वस्त हैं। घोष, जो विधानसभा में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के मुख्य सचेतक भी हैं, ने कहा कि लोगों ने उनके निर्वाचन क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों को देखा था। पांच-सूत्री विकास एजेंडा जो पहले ही उठाया जा चुका है, उसे जीत पर मुहर लगाने में मदद करेगा। घोष ने कहा कि उन्हें अपने अभियानों के दौरान लोगों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है।

वह लगातार तीन बार से जीत के साथ सीट बरकरार रखेगा।नेता ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार के सत्ता में आने के बाद पनिहाटी को एक बुनियादी ढांचा बढ़ावा दिया गया था। वाम मोर्चे के शासन के दौरान, लोग तंग सड़कों, खराब बुनियादी ढांचे और तीव्र पेयजल संकट से तंग आ चुके थे। “लोगों ने पनिहाटी और बैरकपुर उप-विभाजन के विभिन्न स्थानों में लाल आतंक देखा था, लेकिन यह ममता बनर्जी सरकार थी जिसने शांति बहाल की थी

उन्होंने कहा। लोगों की आकांक्षाएं भी बढ़ती गईं, क्योंकि कई विकास परियोजनाएं शुरू की गईं। पनिहाटी में लोग लंबे समय से जल निकासी व्यवस्था को उन्नत करने की मांग कर रहे थे क्योंकि कई जगहों पर पहले पानी मिलता था।वर्तमान सरकार ने घोला नटुन रास्तार मोर-सजीरहाट के खंडों के बीच सोदपुर-मध्यग्राम सड़क के दोनों ओर कंक्रीट उच्च नाली स्थापित करने के लिए एक परियोजना शुरू की है। प्रोजेक्ट पूरा होना बाकी है। एक बार परियोजना पूरी हो जाने के बाद, बारिश का पानी कंक्रीट के ऊंचे नाले के माध्यम से सजीरहाट नहर में बह जाएगा। दूसरी बात, सोडपुर और घोला के बीच सड़क की स्थिति को उन्नत करने के लिए काम चल रहा है।

तीसरा, एक पुल का निर्माण चल रहा है जो नातागढ़ को बोसपुकुर से जोड़ेगा। पहले जमा पानी को डिस्चार्ज करने के लिए केवल एक चैनल था और अब चार चैनल स्थापित किए जा रहे हैं। यह खारद के संचित पानी को साफ करने में भी मदद करेगा। खारदह में लोगों के पास जलभराव का एक लंबा मुद्दा था। तत्कालीन वाम मोर्चा सरकार द्वारा इन नागरिक मुद्दों को कभी ठीक से नहीं लिया गया। यहां तक कि, भूमिगत सीवरेज प्रणाली को पूरी तरह से सुधार दिया गया था। एक की जगह बीटी रोड के नीचे बड़े स्टील के पाइप बिछाए जाएंगे जो पानी को बाहर निकाल देंगे।

Share this story