Samachar Nama
×

पंचायत चुनाव : गौरा ब्लॉक के बूथों पर जमकर मतदान

मतदान करने में गौरा ब्लॉक के मतदाता इस बार अव्वल रहे हैं। पंचायत चुनाव को लेकर यहां के वोटरों की जागरूकता बाकी लोगों को प्रेरणा देने वाली है। दूसरे नंबर पर बाबा बेलखरनाथ तो तीसरे पर आसपुर देवसरा के मतदाता रहे। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सोमवार को जिलेभर में 60.06 फीसदी वोटिंग हुई है।दूसरे नंबर
पंचायत चुनाव : गौरा ब्लॉक के बूथों पर जमकर मतदान

मतदान करने में गौरा ब्लॉक के मतदाता इस बार अव्वल रहे हैं। पंचायत चुनाव को लेकर यहां के वोटरों की जागरूकता बाकी लोगों को प्रेरणा देने वाली है। दूसरे नंबर पर बाबा बेलखरनाथ तो तीसरे पर आसपुर देवसरा के मतदाता रहे।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सोमवार को जिलेभर में 60.06 फीसदी वोटिंग हुई है।दूसरे नंबर पर बाबा बेलखरनाथ धाम के मतदाता रहे। कुल 68.07 फीसदी लोगों ने वोट दिया। आसपुर देवसरा ब्लॉक क्षेत्र के वोटर 68 फीसदी मतदान के साथ तीसरे नंबर पर रहे। इसमें ब्लॉकवार मतदान का प्रतिशत देखा जाए तो गौरा के 70 फीसदी मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग कर सबसे आगे रहे।  चौथे नंबर पर 46 फीसदी वोटिंग के साथ मंगरौरा ब्लॉक के मतदाता रहे। इसी तरह सबसे कम वोटिंग के मामले में बाबागंज, संडवा चंद्रिका, लालगंज व कुंडा के मतदाता रहे। यहां सिर्फ 54 फीसदी मतदान हुआ। इनसे थोड़ा ऊपर पट्टी में 55 फीसदी एवं शिवगढ़ ब्लॉक में 56 फीसदी मतदान हुआ।

Share this story