Samachar Nama
×

नेट्स चैलेंज राहुल तेवतिया के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला रहा: संजू सैमसन ने एक विशेष साक्षात्कार में किया खुलासा

भारतीय स्टार संजू सैमसन ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज और राजस्थान रॉयल्स के मेंटर शेन वार्न, नेट्स में चुनौती के दौरान जानबूझकर राहुल तेवतिया से हार गए। सैमसन ने खुलासा किया कि यह युवा लेग स्पिनर के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला था। एक विशेष साक्षात्कार में – राजस्थान रॉयल्स और लाइफबॉय द्वारा संचालित –
नेट्स चैलेंज राहुल तेवतिया के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला रहा: संजू सैमसन ने एक विशेष साक्षात्कार में किया खुलासा

भारतीय स्टार संजू सैमसन ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज और राजस्थान रॉयल्स के मेंटर शेन वार्न, नेट्स में चुनौती के दौरान जानबूझकर राहुल तेवतिया से हार गए। सैमसन ने खुलासा किया कि यह युवा लेग स्पिनर के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला था।

एक विशेष साक्षात्कार में – राजस्थान रॉयल्स और लाइफबॉय द्वारा संचालित – स्पोर्ट्सकीडा के फेसबुक पेज पर इंद्रनील बसु के साथ, संजू सैमसन ने इस बारे में बात की कि शेन वार्न कैसे व्यापार में सर्वश्रेष्ठ थे। सैमसन ने आगे कहा कि वार्ना दुनिया भर में और रॉयल्स शिविर में भी प्रशंसित हैं।

“बिल्कुल, मुझे नहीं लगता कि मुझे शेन वार्न के बारे में ज्यादा बात करने की जरूरत है। पूरी दुनिया जानती है कि वह कितना खास व्यक्ति है, वह कितना खास क्रिकेटर था और वह कितना खास खिलाड़ी हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर वह क्रिकेट के बारे में बात करता है, तो। संजू सैमसन ने कहा कि हमारी भौहें उनके शब्दों के लिए खौफ का सबब हैं, “उन्होंने कहा कि शेन वार्न और राहुल तेवतिया के बीच एक मुकाबला था: संजू सैमसन
राहुल तेवतिया इस साल राजस्थान रॉयल की टीम में एक रोमांचक पिक थे। ऑलराउंडर ने अपनी टीम के लिए कई अच्छे प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने अपनी टीम के स्कोर को बढ़ाने के लिए पारी के अंत में बल्ले के साथ कुछ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इस साल के आईपीएल में, तेवतिया ने पीछा करते हुए कई मैच विनिंग नॉक खेले हैं, विशेष रूप से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उन्होंने 31 गेंदों में 53 रन बनाए। उनकी पारी में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के शामिल थे।

साक्षात्कार में, संजू सैमसन ने उल्लेख किया कि वॉर्न नेट में लेग स्पिनर के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने जानबूझकर गेंद को इतनी अच्छी तरह से नहीं मारा कि गेंदबाजी करते समय खेल में तेवतिया का आत्मविश्वास बढ़ा।

“मुझे याद है कि नेट्स में शेन वार्न और राहुल तेवतिया के बीच एक प्रतियोगिता थी और वॉर्न जानबूझकर गेंद नहीं मारते थे। यह उनके लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला रहा है और वे अब मैचों में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, जिसका लक्ष्य वॉर्न को हराना है।” संजू सैमसन।राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल 2020 में अब तक की यात्रा

रॉयल्स अपने शेष खेलों में प्लेऑफ के लिए जगह बनाएगी।
राजस्थान रॉयल्स इस समय अंक तालिका में 7 वें स्थान पर है। उन्होंने अब तक खेले गए 11 मैचों में 4 जीत दर्ज की हैं और अपने 3 शेष मैचों में प्लेऑफ की बर्थ पर नजरें गड़ाएंगे।

रॉयल्स को उम्मीद होगी कि उनकी बड़ी बंदूकें, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और सैमसन शेष मैचों में उनके लिए आग लगाएंगे और उन्हें प्लेऑफ़ में जगह बनाने में मदद करेंगे।

Share this story