Samachar Nama
×

निकोलस के अविश्वसनीय रूप से रन बचाने पर कामेंटेटर शॉक में

‘दैट्स द बेस्ट मैंने देखा है’, केविन पीटरसन ने कहा कि जैसे ही किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रही झड़प में निकोलस पूरन ने संजू सैमसन को एक निश्चित छक्के से वंचित करने के लिए एक लुभावनी बचत की। पिच के साथ गेंदबाजों को कुछ नहीं दिया गया और मैदान के
निकोलस के अविश्वसनीय रूप से रन बचाने पर कामेंटेटर शॉक में

‘दैट्स द बेस्ट मैंने देखा है’, केविन पीटरसन ने कहा कि जैसे ही किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रही झड़प में निकोलस पूरन ने संजू सैमसन को एक निश्चित छक्के से वंचित करने के लिए एक लुभावनी बचत की।

पिच के साथ गेंदबाजों को कुछ नहीं दिया गया और मैदान के आयाम छोटे होने के कारण, निकोलस पूरन ने संघर्ष में अपना पक्ष रखा। राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को अपने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट पर 223 रनों पर ढेर करने के बाद सभी बंदूकें बाहर निकालीं।

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल

मयंक अग्रवाल ने 106 रन बनाए और साथी सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के साथ 183 रनों का विशाल स्टैंड साझा किया और पंजाब को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। लेकिन बड़े कुल ने रॉयल्स को गो शब्द से सभी सिलेंडरों पर फायरिंग करने से नहीं रोका। जोस बटलर के सस्ते में हारने के बावजूद, स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने विपक्षी टीम पर आक्रमण किया।

पावरप्ले के अंत में, रॉयल्स ने 1 विकेट के नुकसान पर 69 रन बनाए। क्षेत्ररक्षण की समाप्ति के बाद भी, दोनों बल्लेबाज बड़े शॉट खेलते रहे क्योंकि रॉयल्स ने नौवें ओवर में ही 100 रन का आंकड़ा पार कर लिया। और जब किंग्स इलेवन पंजाब के रास्ते में कुछ भी नहीं हो रहा था, तो निकोलस पूरन ने अपनी टीम के मनोबल को सीमा पर एक आश्चर्यजनक प्रयास के साथ उठाया होगा।

मुरुगन अश्विन द्वारा फेंके गए 8 वें ओवर की तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने मिड-विकेट की ओर एक छोटी गेंद फेंकी। गेंद आसानी से रस्सियों को पार करने के लिए तैयार दिख रही थी लेकिन निकोलस पूरन के पास कुछ अन्य विचार थे। वेस्ट इंडीज स्टार ने गेंद को पकड़ने के लिए रस्सी के ऊपर पूरी लंबाई की छलांग लगाई।

और बाउंड्री के बाहर गिरने से ठीक पहले, उन्होंने चालाकी से गेंद को वापस खेलने के लिए फ्लिक किया और अपनी तरफ से चार मूल्यवान रन बचा लिए।

Share this story