Samachar Nama
×

नासिक दुर्घटनाएं: विपत्ति व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं; छगन भुजबल

नासिक: जब कोरन का प्रसार बढ़ रहा था, तो 22 रोगियों ने नासिक नगर निगम में काकीर हुसैन अस्पताल में दुर्घटना में अपना जीवन खो दिया, और इस घटना में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और इस तथ्य के कारण एक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और यह तथ्य अस्पताल में हुआ है , दुःख भोजन, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता
नासिक दुर्घटनाएं: विपत्ति व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं; छगन भुजबल

नासिक: जब कोरन का प्रसार बढ़ रहा था, तो 22 रोगियों ने नासिक नगर निगम में काकीर हुसैन अस्पताल में दुर्घटना में अपना जीवन खो दिया, और इस घटना में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और इस तथ्य के कारण एक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और यह तथ्य अस्पताल में हुआ है , दुःख भोजन, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण मंत्री और नासिक जिला अभिभावक मंत्री चगन भुजबल यानिचगाण भोजबल को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है, इसे ऑक्सीजन रिसाव से जानकारी मिली, जबकि करीब 12.30 बजे नासिक नगर निगम के जाकिर हुसैन अस्पताल के ऑक्सीजन टैंक के माध्यम से रिफिलिलाइंग जब मुंबई नासिक सुबह की ओर जाता था। उसके बाद, वह तुरंत स्पॉट का दौरा किया और अस्पताल का निरीक्षण किया। वरिष्ठ अधिकारियों ने इस पूरे मामले के बारे में जानकारी ली और मृतकों के रिश्तेदारों के साथ चर्चा की। उसके बाद उन्होंने संवाददाताओं के साथ बातचीत की। उस समय वे बोल रहे थे।

इस समय, पूर्व सांसद समीर भुजबल, शहर के राष्ट्रपति रंजन ठाकरे, नगर आयुक्त कैलस जाधव, मेडिकल ऑफिसर, डॉ बापुसाहेब नगरगढ़, डॉ। जापसाहेब न्यूरिसिपल निगम, डॉ। नवमेश का नगर निगम, डॉ। लावेश कायोरिसिपल निगम डॉ लानेश कायोरिसल निगम, डॉ।

इस समय छगन भुजबल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है, जबकि घटना खेदिर हुसिन हुसिन हुसिन हुसिन हुसिन हुसिन हुसिन हुसैन हुसैन हुसैन हुसैन हुसैन हुसैन हुसैन हुसैन में एक दुखद घटना है। इस अस्पताल की क्षमता में कुल 150 हैं और अस्पताल अस्पताल से अधिक है, कुल उपचार कुल 157 रोगियों से गुजर रहा है। 131 ऑक्सीजन में, 15 रोगी वेंटिलेटर पर इलाज कर रहे थे। इस अस्पताल में इलाज किए गए 157 मरीजों में से 63 बहुत बीमार थे। लगभग 12.30 बजे, यहां एक गैस रिसाव की घटना हुई थी। उसके बाद 1.30 फिर से वर्मा से जुड़ा हुआ है। दुर्भाग्यवश, 11 के बीच 22 लोगों की मृत्यु हो गई है और 11 वेंटिलेटर वाले मरीजों को 11 ऑक्सीजन में शामिल किया गया है।

Share this story