Samachar Nama
×

नालंदा :डीएम ने सांसदों व विधायकों के साथ की कोविड-19 की समीक्षा

गुरुवार को जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय में सांसद व विधायक के साथ कोविड-19 को लेकर एक वर्चुअल बैठक की। इस संबंध में डीपीआरओ ने बताया कि इस बैठक में जमुई से सांसद चिराग पासवान, नवादा लोकसभा सांसद चंदन सिंह, बरबीघा विधानसभा विधायक सुदर्शन कुमार, शेखपुरा विधायक विजय कुमार शामिल हुए।इस बैठक में जिलाधिकारी इनायत खान
नालंदा :डीएम ने सांसदों व विधायकों के साथ की कोविड-19 की समीक्षा

गुरुवार को जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय में सांसद व विधायक के साथ कोविड-19 को लेकर एक वर्चुअल बैठक की। इस संबंध में डीपीआरओ ने बताया कि इस बैठक में जमुई से सांसद चिराग पासवान, नवादा लोकसभा सांसद चंदन सिंह, बरबीघा विधानसभा विधायक सुदर्शन कुमार, शेखपुरा विधायक विजय कुमार शामिल हुए।इस बैठक में जिलाधिकारी इनायत खान ने जनप्रतिनिधियों को जिले में चल रहे कोविड-19 के बारे में जानकारी दी।

32 लोग रिकवर हो चुके हैं और एक्टिव केस की संख्या जिले में अब मात्र 139 है। 20 लोग आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं, जिनका इलाज हो रहा है।बैठक में जिला अधिकारी द्वारा जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या के बारे में बताया कि एक मार्च से 14 अप्रैल तक 16812 लोगों की जांच की गई, जिसमें 171 पॉजिटिव पाए गए। 119 लोग होम आइसोलेशन में मेडिकल टीम की देखरेख में है। उन लोगों की मेडिकल की सुविधाएं दी जा रही है।

Share this story